अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा का गर्लफ्रेंड सुहाना खान से हुआ झगड़ा

0
Amitabh Bachchan's grandson Agastya Nanda had a fight with his girlfriend Suhana Khan

Amitabh Bachchan's grandson Agastya Nanda had a fight with his girlfriend Suhana Khan

फिल्म हम खो गए हम कहाँ और आदित्य रॉय कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर लाइमलाइट बटोर चुकी है अनन्या पांडे अब एक बार फिर से सुर्खियों में है और वो भी अपनी एडवाइस की वजह से दरअसल माना ये जा रहा है की अनन्या पाण्डेय ने अपने दोस्त अगस्त्य नंदा और सुहाना खान के रिलेशनशिप पर मुहर लगा दी है.

अमिताभ बच्चन से छोड़ा घर, पत्नी जया संग पुरे परिवार से हुए अलग

दरअसल हुआ कुछ यूं कि नेहा धूपिया हर साल की तरह एक बार फिर से चैट शो में वापस लौटी और इस मौके पर चैट शो का हिस्सा बनीं अनन्या पांडे, अनन्या पांडे को सुहाना खान और शनाया कपूर के बारे में सवाल किया गया ऐसे में सुहाना खान और शनाया कपूर को अपनी बेस्ट फ्रेंड ही नहीं अपनी फैमिली के तौर पर मानती है अनन्या पांडे.

मन्नारा चोपड़ा के लिए प्रियंका ने छोड़ा परिणीति का साथ

इसका खुलासा उन्होंने इस शो में किया इसी बातचीत के दौरान दोस्तों को सलाह देने के लिए भी कहा गया कहा गया कि अगर अनन्या को अपनी दोस्त को सलाह देनी होगी तो वो किसे देंगे अब ऐसे में ही अनन्या पांडे ने शनाया को तो नहीं लेकिन शाहरुख खान की लाडली सुहाना को एक एडवाइस दे डाली.

Amitabh Bachchan's grandson Agastya Nanda had a fight with his girlfriend Suhana Khan
Amitabh Bachchan’s grandson Agastya Nanda had a fight with his girlfriend Suhana Khan

इसी एडवाइस की वजह से ये दावा किया जा रहा है कि अगस्त्य नंदा और सुहाना खान का एक वक्त में रिलेशनशिप था और साथ ही अब सब कुछ अच्छा भी नहीं चल रहा है दरअसल आपको बता दें की अनन्या पांडे ने सुहाना को एडवाइस दें कि हर चीज़ को अपने दिल पर लगाने की जरूरत नहीं है अब यहाँ हर चीज़ को अपने दिल पर लगाने की जरूरत नहीं है.

सलमान खान पर केआरके ने किया हमला

ये आखिर क्यों अगस्त्य नंदा और सुहाना खान के बारे में कहती हुईं अनन्या नजर आई ये बड़ा सवाल है बता दें चले की या यहाँ सुहाना खान को लेकर दावा किया जा रहा है कि अनन्या ने अगस्त्य नंदा के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुहाना को एडवाइस दी है और साथ ही किसी भी चीज़ को अपने दिल पर लगाने की जरूरत नहीं है.

ये कहते हुए उन्होंने इस बात का भी हिंट दे दिया कि इन दोनों के रिलेशनशिप में सब कुछ बेहतर नहीं चल रहा है दरअसल काफी लंबे वक्त से अगस्त्य नंदा और सुहाना खान के रिलेशनशिप की चर्चा हो रही है साथ ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें अगस्त्य और सुहाना को एक साथ देखा गया बर्थडे केक काटते हुए दोनों नजर आ रही थी.

अमिताभ बच्चन दोबारा बने दादा, आराध्या के छोटे भाई आये सामने

ये मौका अगस्त्य के जन्मदिन का था इसके बाद कई बार एक को दूसरे के साथ दोनों को सपोर्ट किया गया जिसके बाद ये कयास लगने लगे कि अगस्त्य सुहाना को डेट कर रहे हैं इसी के साथ ही सुहाना खान को अनन्या का एडवाइस यूं देना ये अपने आपमें ही कई सवाल खड़े कर रहा है.

अब सवाल ये बनता है की क्या अगस्त्य नंदा और सुहाना के बीच में सब कुछ ठीक नहीं है क्या इन दोनों के रिलेशनशिप में कोई ऐसी खटास आ गई है जिसकी वजह से अनन्या ने सुहाना को ये सलाह दे डाली की हर बात अपने दिल पर लगाने की जरूरत नहीं है ये लगातार सवाल उठ रहे हैं.

हार्ट अटैक की वजह से 48 की उम्र में इस मशहूर एक्टर का हुआ दर्दनाक निधन

जिससे दावा किया जा रहा है कि अगस्त्य और सुहाना के रिलेशनशिप में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है फ़िलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *