अमिताभ बच्चन के घर के बंटवारे से टूटा परिवार

0
Amitabh Bachchan's family broken due to division of his house

Amitabh Bachchan's family broken due to division of his house

सोशल मीडिया पर बच्चन परिवार के बंगले को लेकर हुए हैं खुलासे जब अभिषेक ने ये खुलासा किया कि वो अपनी पत्नी और बेटी के साथ सेपरेट रहते हैं पैरेंट्स के साथ नहीं रहते जया अमिताभ के साथ नहीं रहते है तो ये खुलासे हुए हैं आप पढ़ सकते हैं चार बंगले जो बच्चन परिवार के हैं जो कि जुहू के नियर र्बाइ एरिया में स्थित है.

50 की उम्र में बिना शादी के प्रेग्नेंट हुईं मलाइका अरोड़ा

जहाँ फैमिली अफसर ने नेवरिंग बंगलों को करने के लिए खरीदी आई है ऐक्चुअल साइट ईच बंगलों का बहुत ज्यादा बड़ा है और बहुत इंट्रेस्टिंग नाम भी परिवार के बंगलों कर रहा है जनक के बाद करें जो अमिताभ बच्चन के ऑफिस के तौर पर जाना जाता है जी हाँ ये कभी उनके पिता का घर था.

अरबाज़ की दूसरी पत्नी से मिलते ही ग़ुस्से में मलाइका का बर्ताव

जलसा जहाँ पर सेलिब्रेशन गैदरिंग के लिए अमिताभ बच्चन के आलीशान बंगले में खास त्योहार के लिए सभी इकट्ठा होते है वत्सा सिर्फ और सिर्फ अभिषेक बच्चन का प्रतीक्षा जो अब श्वेता बच्चन का है जहाँ श्वेता नव्या और अगस्त्या के साथ रहती है ये खुलासे लोगों ने किये हैं सोशल मीडिया पर ये पोस्ट वायरल तब हुआ.

Amitabh Bachchan's family broken due to division of his house
Amitabh Bachchan’s family broken due to division of his house

जब अभिषेक बच्चन के मनमर्जियां फ़िल्म के प्रमोशन के दौरान वत्सा में उनके रहने के बारे में खुलासे उन्होंने किये फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

माँ-बाप से अलग होने के बाद अभिषेक बच्चन ने खुलकर दिया बयान

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *