ऐश्वर्या-अभिषेक के तलाक़ के हंगामो पर फूटा अमिताभ बच्चन का ग़ुस्सा

0
Amitabh Bachchan's anger over Aishwarya-Abhishek's divorce controversy

Amitabh Bachchan's anger over Aishwarya-Abhishek's divorce controversy

रिसेंटली महानायक अमिताभ बच्चन का एक स्टेटमेंट लोगों के लिए बहुत ही बड़ा नसीहत के बराबर था बच्चन परिवार के लिए ऐश्वर्या अभिषेक के लिए भी जया ब्छ्म के लिए भी श्वेता बच्चन के लिए भी अमिताभ बच्चन ने कहा अपने पूरे परिवार को लेकर उन्होंने कहा मैंने हमेशा से ही कहा है कि ऐक्टर्स को बहुत ही ज्यादा केयरफुल्ली ट्रीट करना चाहिए.

एक्ट्रेस काजोल ने छोड़ा पति अजय देवगन का साथ

हमें बहुत ज्यादा समझदारी की जरूरत है और बहुत सारी चीजें ऐसी हैं जो हमें बर्बाद कर सकती है हम अंदर से टूटे हुए होते हैं इसलिए आप देखते होंगे कि कई बार हमे साइकेट्रिस्ट के पास भी जाना पड़ जाता है और कई लोग साइकेट्रिस्ट के पास जाते हैं क्योंकि हमारा बिहेवियर पैक्लियरली होता है मैंने कहा प्लीज़ हमें पैक्लियटीज़ दे.

जानिए क्यों ज़ख़्मी हालत में तड़पते पति धर्मेंद्र से मिलने तक नहीं गई हेमा मालिनी

और अमितभ ने कहा क्योंकि हमें अब देर तक रहने की आदत नहीं होती हमने हमेशा से दूसरों के बीच ही जिंदगी गुजारी हमारे पास नॉर्मल लाइफ नहीं होती हमें हमेशा ऐसे ट्रीट किया जाता है अब पब्लिक प्रॉपर्टी हो हमें हमेशा केयरफुल्ली हैंडल करने की जरूरत है बहुत ज्यादा समझने की जरूरत है लोगों को हमें समझने की जरूरत है.

Amitabh Bachchan's anger over Aishwarya-Abhishek's divorce controversy
Amitabh Bachchan’s anger over Aishwarya-Abhishek’s divorce controversy

हमें डिफिकल्ट बिहेव्यर की वजह से जो भी कहें आप स्टेबल हम नहीं होते क्योकि कोई न कोई हमे देख रहा होता ये हमे इन्स्पावर देता है स्ट्रेंथ देता है स्ट्रगल करने के लिए लेकिन इसकी वजह से हमें नार्मल लाइफ्स नहीं मिल पाता इस तरह जया काफी ज्यादा इम्बैरिस होती है रूड बिहेवियर को लेकर.

ऐश्वर्या राय बच्चन को अंबानी परिवार का आलीशान तोहफ़ा

जिसतरह से ऐश्वर्या अभिषेक के रिश्ते को तलाक तक अफवाहों में पहुंचाया जाता है अमिताभ इस बारे में भी डाइरेक्टली बोलते नजर आए कहना गलत नहीं होगा फिलहाल इस खबर पर आप क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

मलाइक से तलाक़ के बाद बेटे से अलग हुए अरबाज़ ने उठाया कठोर कदम

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *