पत्नी जया की वजह से चुनावी जंग के बीच फँसेंगे अमिताभ बच्चन

0
Amitabh Bachchan will be trapped in the election battle because of his wife Jaya

Amitabh Bachchan will be trapped in the election battle because of his wife Jaya

लोकसभा चुनाव 2024 काफी नजदीक है और इसी वजह से लोगों को इस बात का डर सता रहा है कि फिर से अमिताभ बच्चन लाएंगे निशाने पर लोगों की नेटिजंस की ट्रॉलर्स के, कारण यह है क्योंकि जया बच्चन नहीं छोड़ेंगी वो मौका जब वो भाजपा पर साधेंगी निशाना इससे पहले ही कई ऐसे उदाहरण है.

नशे में चूर पत्नी ट्विंकल को इस हालत में देख शर्म से पानी हुए अक्षय कुमार

जब बीजेपी के खिलाफ़ पीएम मोदी के खिलाफ़ भाजपा के बड़े दिग्गजों के खिलाफ़ केएमडीए मंत्रियों के खिलाफ़ अमिताभ बच्चन ने निशाना साधा है समाजवादी पार्टी के सदस्य होने के नाते राज्यसभा से समाजवादी पार्टी के सांसद होने के नाते सपा के पक्ष में आए दिन चुनावी मैदान पर प्रचार प्रसार का हिस्सा बनने वाली जया बच्चन कोई कसर बाकी नहीं रखती.

ऐश्वर्या-अभिषेक से दूर होने वाली है बेटी आराध्या

एंटी पार्टी का हिस्सा होने की वजह से एंटी पार्टी की भूमिकाओं में हमेशा आगे रहती है और इसी कारण यह सवाल खड़ा होता है कि पीएम मोदी के साथ अच्छे संबंध जिस अमिताभ बच्चन की है भाजपा नेताओं के साथ नितिन गडकरी के साथ जो अमिताभ के अच्छे रिश्ते हैं उन रिश्तों की बदौलत अमिताभ बच्चन आए दिन लोगों के बीच नजर आते हैं राजनीति के बड़े दिग्गजों के साथ भेंट करते हैं.

Amitabh Bachchan will be trapped in the election battle because of his wife Jaya
Amitabh Bachchan will be trapped in the election battle because of his wife Jaya

तो क्या जब जया बच्चन सवाल खड़ी करेंगी बीजेपी पर तो बीजेपी के मोह में जो अमिताभ बच्चन हो जवाब नहीं देंगे हमेशा की तरह अमिताभ ने चुप्पी जो बरकरार रखी है जया बच्चन के विवादित बोल पर इस बार अगर वो चुप्पी बरकरार रखते हैं लोक सभा चुनाव के दौरान अमिताभ राजनीति में ना होकर भी राजनीति के बड़े बड़े कलाकारों के बीच निशाने का विषय बन सकते हैं.

तलाक के बाद सानिया मिर्ज़ा के लिए आई बुरी खबर

खैर हम आप सबको बता रहे है कि लोकसभा चुनाव के करीब आने से भाजपा की तैयारियां काफी खास है और उत्तर प्रदेश जो सबसे बड़ा राज्य है वहाँ खास तौर पर सीएम योगी पर निशाना जया बच्चन का फिर से बहुत ही बड़ा विषय बनेगा इसलिए अमिताभ बच्चन ट्रोलर्स के निशाने पर फिर आ सकते हैं.

और उनके गुस्से की वजह से कही ना कही अमिताभ बच्चन की चुप्पी भी लोगों को खटकती है जो फिर देखने को मिल सकती है फ़िलहाल इस खबर पर आप क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

करीना कपूर ने आखिर क्यों की 10 साल बड़े सैफ अली खान के साथ शादी

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *