“कलकी 2898 AD” में अमिताभ बच्चन दिखेंगे इस रोल में, फैंस कर रहे बेसब्री से इंतजार

प्रभास की कलकी 2898 एडी को लेकर जनता जितनी उत्साहित है मेकर्स भी उतना ही इससे छुप छुपाकर फ़िल्म से जुड़ी अपडेट्स आ रहे हैं हाल ही में अमिताभ बच्चन का पोस्टर रिलीज किया गया जिसके बाद से लोगों में ज्यादा खलबली मच गई नाग अश्विन के डायरेक्शन में बनी इस मल्टीस्टारर बिग बजट फ़िल्म अमिताभ का रोल क्या होगा.

सामने आया रणबीर कपूर का न्यू लुक, फैंस को आयी सवारियां की याद

इसे 21 अप्रैल को रात को 7 बजकर 15 मिनट पर रिवील किया जाएगा मगर उनका पोस्टर देखकर लोगों ने अनुमान तो लगा लिया है की अमिताभ किसी कैरेक्टर को प्ले करते दिखेंगे वैसे तो कलकी की रिलीज डेट 9 मई को अनाउंस हुई है मगर कहा जा रहा है कि लोकसभा इलेक्शन के चलते इसे टाला भी जा सकता है.

वरुण धवन और नताशा दलाल के बच्चे का कैसे हुआ बेबी शावर

अमिताभ के रोल को अनाउंस करते हुए हो सकता है कि मेकर्स नए रिलीज डेट भी अनाउंस कर डे बीती रात कल की ऑफिशियल हैंडल से जो पोस्टर आउट हुआ है उसमें अमिताभ का पूरा चेहरा पट्टियों से ढका दिखाई दे रहा है उनके चेहरे पर सिर्फ उनकी आंखें ही नजर आ रही है और उनके आसपास जो खम्भे है वो काफी साल पुराने है.

Amitabh Bachchan will be seen in this role in Kalki 2898 AD
Amitabh Bachchan will be seen in this role in Kalki 2898 AD

और उन पर धूल जाली दिखाई दे रहे हैं पोस्टर के किनारे पांच भाषाओं में एक ही चीज़ लिखी है वैसे तो फ़िल्म के प्लॉट या स्टोरी को लेकर कुछ भी सामने नहीं आया है मगर जब ये कलकी 2898 एडीका पहला टीजर आया है तभी से लोग अनुमान लगा रहे थे कि भगवान विष्णु की कहानी होगी कह सकते हैं कि माइथलॉजी और साइंस फ्रिक्शन को मिलाकर कलकी बनाई गई है.

ऐश्वर्या राय अभिषेक बच्चन की एनिवर्सरी पर बच्चन परिवार से किसी ने नही दी बधाई

जिसमें आज से करीब 800 साल बाद 2898 की कहानी को दिखाया जाएगा खैर आपको इस फ़िल्म का कितना इंतजार है हमें अपनी राय कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

Leave a Comment