इस वजह से रात रातभर जागते हैं अमिताभ बच्चन

0
Amitabh Bachchan stays awake all night due to this reason

Amitabh Bachchan stays awake all night due to this reason

द स्लीपलेस नाइट्स के बारे में महानायक अभिताभ बच्चन ने एक इंटरव्यू में बताया बचपन से ही वो काफी शाई टाइप ऑफ चाइल्ड रहे हैं इतने शाही कि इसके कारण कई तरह की कॉम्प्लिकेशन झेलनी पड़ी अपने करियर में यहाँ तक की एक रेस्टोरेंट भी खुद से ही जाना उनके लिए काफी चुनौतीपूर्ण रहा जब फिल्मों में आने के लिए पहली बार वो मनोज कुमार से मिले थे.

एक्ट्रेस काजोल ने छोड़ा पति अजय देवगन का साथ

वो फ़िल्म इस्तान की शूटिंग कर रहे थे सायरा जी के साथ उन्हें एक शूटिंग करते हुए उन्होंने देखा था और उनकी हिम्मत नहीं होती थी की वो फिल्म इस्तान के गेट तक पहुंचे और ऐसे में आपको बता दें कि अमिताभ का कहना था वो उतने शाई आज भी है कि कोई भी फिल्म को लेकर वो ऐसे सिचुएशन में पड़ जाते हैं.

जानिए क्यों ज़ख़्मी हालत में तड़पते पति धर्मेंद्र से मिलने तक नहीं गई हेमा मालिनी

जब उनका कॉन्फिडेंस उन्हें पीछे कर देता है कॉन्फिडेंस बिल्डअप का डाउट के लिए काफी मुश्किल हो जाता है इनीशियली उन्हें काफी ज्यादा डिस्ट्रॉइंग लगता था ये सब पूरी तरह से डिस्ट्रॉय महसूस कर रहे थे अमिताभ एक बार जब वो होटल सन इनसैड पहुंचे थे उन्होंने मनोज को देखा सायरा जी के साथ एक गाना शूट कर रहे थे वो.

Amitabh Bachchan stays awake all night due to this reason
Amitabh Bachchan stays awake all night due to this reason

मिलियन्स लोग वहाँ खड़े थे और उसके बाद स्लीपलेस नाईट उनका गुजरा आज भी ऐसा होता है जब भी वो किसी गाने के लिए ओपन में जाते हैं लोगों के सामने उनके लिए इतनी ज्यादा चुनौती पूर्ण हो जाती है लोगों के सिंग करना कि वो मुश्किल में पड़ जाते हैं लोग उनको देखें तो वो काफी अनकंफर्टेबल महसूस करने लगते हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन को अंबानी परिवार का आलीशान तोहफ़ा

इसके बारे में अमिताभ ने कहा कि उनका ट्रस्ट थिएटर की तरफ था लेकिन इंट्रोवर्ट होना उनके लिए बहुत चुनौती पूर्ण रहा हमेशा से वो इंट्रोवर्ट रहे उन्हें नहीं पता क्यों लेकिन वो ऐसे थे जिसके कारण बहुत ही ज्यादा डीपली वो सोचते तो थे लेकिन एक्सप्रेस नहीं कर पाते थे और लोगों के साथ ऐक्शन लेना.

उनके लिए तुरंत का तुरंत जवाब देना रिऐक्ट करना बहुत मुश्किल भरा रहा अमिताभ ने बताया कि जो पेरेंट्स डे और उनकी परवरिश की बहुत ज्यादा कॉन्फिडेंस इससे आया लेकिन बावजूद इसके उनके पिता बहुत शाई रहे इंट्रोवर्ट रहे.

मलाइक से तलाक़ के बाद बेटे से अलग हुए अरबाज़ ने उठाया कठोर कदम

और इसी कारण उन्होंने अपना एक्सप्रेशन राईटिंग के जरिए बयां करना सही समझा फिज़िकली टैम्प्रा मेंटली भी रहे हैं अमिताभ बच्चन फिलहाल इस खबर पर आप क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *