रेखा के पास पहुँचे अमिताभ बच्चन ने जोड़े हाथ

तालियां बजाती रह गईं रेखा और सामने से निकल गए अमिताभ बच्चन देखती रहीं बॉलीवुड की पूरी महफिल भरी महफिल में कैसे रेखा को अमिताभ बच्चन ने जिस तरह से नजरंदाज कर उन्हें देखा तक नहीं पलटकर लोग ये देखकर इस बात का अंदाजा अच्छे से लगा बैठे कि रेखा के लिए अमिताभ के मन में आज भी कहीं न कहीं वो तकलीफ है.

गोविंदा ने राजनीतिक रैली में किया डांस, फैंस ने दिए दुखद कमेंट

जो कि शायद अमिताभ बात भी नहीं करना चाहते रेखा की वजह से अमिताभ बच्चन ने शत्रुघ्न सिन्हा तक को नजरअंदाज़ किया था उस अवार्ड शो में जहाँ पर बॉलीवुड के तमाम दिग्गज मौजूद थे रेखा अपनी सेक्रेटरी फरजाना के साथ थी बैठी इस मौके पर आप हैरान रहेंगे जानकर तमाम सेलिब्रिटीज के बीच ऐसा नहीं था कि रेखा को नजरअंदाज़ अमिताभ ने कैमरा के सामने किया.

प्रेग्नेंट पत्नी दीपिका संग तलाक़ पर रणवीर सिंह ने दिया जवाब

लेकिन बाद में अमिताभ ने जिस तरह रेखा को देखकर ट्रीट किया था उसकी भी तस्वीरें हैरान करने वाली थीं अमिताभ ने रेखा को देखते ही हाथ जोड़ लिए थे इस फंक्शन में जहाँ पर जया बच्चन भी थीं जहाँ पर अमिताभ को देखकर रेखा ने हाथ जोड़े दोनों एक दूसरे को देख हाथ जोड़कर एक दूसरे से मिलते नजर आए.

Amitabh Bachchan reached Rekha with folded hands
Amitabh Bachchan reached Rekha with folded hands

और फौरन फिर वहाँ से निकल पड़े ये दोनों फंक्शन में अमिताभ रेखा का ये आमना सामना पहुत ही ज्यादा उन्हें अनकंफर्टेबल महसूस करा रहा था फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

जया ने अमिताभ के साथ शादी के खोले राज, खुद जया बच्चन तोड़ी चुप्पी

Leave a Comment