पत्नी जया के ख़िलाफ़ बहू ऐश्वर्या के सपोर्ट में उतरे अमिताभ बच्चन

आज के जमाने में भी देखा जाए तो परिवार में अलग अलग विचारों को लेकर मतभेद बड़े बड़े सितारों के घर पर होते हैं ऐसा ही एक किस्सा है बच्चन परिवार से जुड़ा ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर जब सास ससुर की अलग अलग विचारों ने अलग धारणाएं पेश की दोनों की और दोनों एक दूसरे के खिलाफ़ बोलते नजर आये हम बात कर रहे हैं ऐश्वर्या की फ़िल्म ए दिल है मुश्किल के बारे में.

ख़ान परिवार की इकलौती बहू शूरा को ये सिखा रहे पति अरबाज़ ख़ान

ऐश्वर्या ने इस फ़िल्म में सबा का रोल प्ले किया था और लोगों को उनकी नजाकत इस्तेमाल देख काफी रास आयी थी ऐश्वर्या के सादगी उनका हुस्न और रणबीर के साथ उनका रोमांटिक अंदाज लोगों को काफी पसंद आया था ऐश्वर्या शादी के सालों बाद इंटिमेट सीन दे दिए थे शादी के सालो बाद जब ऐश इंटिमेट सीन देती नजर आई.

Younger sister Arpita Khan took this big step for Salman Khan
Younger sister Arpita Khan took this big step for Salman Khan

तो ये कहा जा रहा था कि आपकी जरूर परिवार में इसे लेकर मतभेद बढ़ेंगे लेकिन क्या आपको पता है कि इंटिमेट सीन लेकर बाद में ऐश्वर्या पर तंज कसती हुई इनडायरेक्टली जया बच्चन ने एक जो स्टेटमेंट दिया था उसके बिलकुल विपरीत अमिताभ बच्चन का बयान आया था जी हाँ जया बच्चन ने पहले तो आपको बता दें की ऐश्वर्या के ऐसे दिल है मुश्किल वाले सीट को लेकर इंटिमेट सीन को लेकर नाराजगी ज़ाहिर की थी.

उन्होंने कहा था आज के युवाओं को इस तरह के सीन देने से पता नहीं क्यों शर्म नहीं आती ज्या बच्चन की बात आपको याद दिला दें जया ने कहा था फिल्म मेकर्स पहले कला को दर्शाते थे पहले की बात अलग थी आज सिर्फ बिज़नेस है सिर्फ और सिर्फ नंबर की बात है आज के डेट में हर कोई चेहरे को देखता है बॉडी को देखता है.

वरुण धवन और नताशा दलाल के बच्चे का कैसे हुआ बेबी शावर

लोग भूल चुके हैं इज्जत सम्मान सब कुछ सिर्फ एक्शन की बात है शर्म नाम की तो चीज़ ही नहीं है आज के सिनेमा में ये जया का कहना था वहीं इससे बिल्कुल विपरीत अमिताभ ने ऐश्वर्या के इंटिमेट सीन को लेकर ऐश्वर्या के सभा वाले रोड की तारीफ की थी और कहा था ऐश्वर्या ने इस फिल्म में सबा के रोल में महिलाओं के लिए पुरुषों के प्रति तेवर टर्न कर दिया था.

जिसने अपनी ही पत्नी के खिलाफ़ बहू के लिए अमिताभ गए थे ये साबित हुआ फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

Leave a Comment