अमिताभ बच्चन दोबारा बने दादा, आराध्या के छोटे भाई आये सामने

0
Amitabh Bachchan becomes grandfather again, Aaradhya's younger brother comes forward

Amitabh Bachchan becomes grandfather again, Aaradhya's younger brother comes forward

सुपरस्टार शाहरुख खान ने एक बार महानायक अमिताभ बच्चन से ऐसा कुछ कराया था जो शायद आप सोच नही सकते अमिताभ बच्चन को अपने घर बुलाया था शाहरुख खान ने मन्नत में अपनी सबसे यंगेस्ट बेटे अब्राहम खान के लिए और रीज़न काफी बड़ा था जी हाँ आपको बता दें शाहरुख जिनके ऑन स्क्रीन पिता भी है अमिताभ बच्चन फ़िल्म कभी खुशी कभी गम में पिता बने थे अमिताभ शाहरुख खान के.

अभिनेता गोविंदा मुंबई में शिव सेना में शामिल हुए लेकिन इसके पीछे एक दुखद कहानी है

खान फॅमिली और बच्चन फैमिली के बीच बहुत स्ट्रांग रही है हमेशा से पैम्पर चाइल्ड रहे है इसलिए शाहरुख खान के बेटे अब्राहम क्योंकि उनको वाकई में ना सिर्फ दो माँ बाप बल्कि बड़े भाई बहन का भी प्यार मिला है खूब ज्यादा सुहाना और आर्यन का ऐसे में आइये जानते हैं कि किस तरह से अमिताभ बच्चन को पहुंचना पड़ा था शाहरुख के घर अमिताभ ने रिवील किया था.

ऐश्वर्या राय बच्चन के मोटापे का मज़ाक़ उड़ने पर ये बोली रवीना

अब्राहम को ऐसा लगा की वो उनके पिता के पिता हैं जी हाँ शाहरुख खान के पिता हैं वो कभी खुशी कभी कम नहीं अमिताभ ने शाहरुख के पिता का जरूर किया था इसे ही लेकर अब्राहम को ऐसा लगा था कि शाहरुख के बेटे अब्राहम पूरी तरह कन्विंस थे ये एक्सेप्ट करने के लिए सुपर स्टार अमिताभ जो है उनके दादाजी हैं.

Amitabh Bachchan becomes grandfather again, Aaradhya's younger brother comes forward
Amitabh Bachchan becomes grandfather again, Aaradhya’s younger brother comes forward

और अमिताभ बच्चन इसलिए उनके पास नहीं रहते तो सवाल शाहरुख खान अपने से उनके बेटे करते हैं जी हाँ अब्राहम के साथ हाथ मिलाते हुए अमिताभ ने तस्वीर शेयर की थी और ये बताया था कि अमिताभ बच्चन को कैसे देखकर खुश हो जाते थे शाहरुख के बेटे अब्राहम सुपर क्यूट तस्वीरें भी सामने आती थीं अक्सर इन दोनों कके बांड की.

ज़लील किए जाने पर हेमा मालिनी का फूटा ग़ुस्सा

क्योंकि शाहरुख खान को नहीं पता था कि उनके बेटे अमिताभ को अपने दादू समझेंगे अमिताभ को अब्राहम ने इसलिए अपने साथ अपने घर में रखना चाहा शाहरुख ने क्यूट कमेंट किया था उन्होंने कहा था कि अमिताभ बच्चन उससे मैंने कहा था कि अब्राहम के साथ हो रहे एटलिस्ट सैटरडे को सर आया करो ना प्लीज़ स्टेट होम विथ अब्राहम ऑन सैटर डे ऐटलीस्ट.

ही हैज सम रियली अमेज़िंग गेम्स ऑन हिज आई पे यू कैन प्ले डू डल जम्प विथ हिम ये कहकर शाहरुख खान ने सबको हंसा दिया था फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करे.

पति अभिषेक की EX करिश्मा से टकराई ऐश्वर्या

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *