इतनी शानदार रही अंबानी परिवार की फूलों की होली

0
Ambani family's Holi of flowers was so wonderful

Ambani family's Holi of flowers was so wonderful

होली के खास मौके को और खूबसूरत बनाते हुए लोगों को एक मैसेज देते हुए अंबानी परिवार ने जब होली के रंग को डिच करते हुए फूलों की होली खेली थी तो लोग ये देखकर काफी दंग रहे थे आइए हम आपको अंबानी परिवार के फूलों की होली से रूबरू कराते हैं जी हाँ डाइनैमिक अंबानी क्लैन ने एक बार ट्रस्ट किया था फ्लॉवर पावर को.

धर्मेद्र ने अपने इस फैसले से तोड़ा हेमा मालिनी का दिल

और उन्होंने फूलों की होली मनाई थी ऐसा हुआ था ईशा अंबानी आनंद पिरामल के वेडिंग फेस्टिविटीज के दौरान जी हाँ साल 2018 में जब इनकी रॉयल शादी की तैयारी हो रही थी तो इस मौके को और खूबसूरत बनाने के लिए फूलों की होली की तैयारियां अंबानी परिवार ने मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने की थी.

ऐश्वर्या राय बच्चन के दोबारा प्रेग्नेंट होने से जुड़ा अभिषेक बच्चन का खुलासा

जहाँ से अंबानी परिवार ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के दिग्गजों का भी जमावड़ा देखने को मिला था और अपने घर के होने वाले दामाद पर अनंत लेकर आकाश ने घर की बेटी ईशा पर खूब फूलों का रंग बरसाए थे इस मौके पर बॉलीवुड की भी तमाम हसीनाओं को खूब होली खेलते भी देखा गया था.

Ambani family's Holi of flowers was so wonderful
Ambani family’s Holi of flowers was so wonderful

जैसा की आप जानते ही है प्रियंका चोपड़ा उस वक्त न्यूली मैरिड होने की वजह से भी काफी सुर्खियों में रही थीं और उनके साथ उनके हस्बैंड निक जोनस भी अंबानी फैमिली की पूरी पार्टी का हिस्सा बने थे इस बार भी ईशा ने बड़े ही शानदार तरीके से होनी ओर्गनाइस की.

ससुर अमिताभ संग ऐश्वर्या ने खूब खेली होली

जहाँ पर बॉलीवुड के तमाम दिग्गजों का जमावड़ा हुआ निक जोनस भी प्रियंका चोपडा के साथ फिर से होली मनाने पहुंचे फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *