आलिया भट्ट ने तोड़ा कपूर परिवार का ये नियम

0
Alia Bhatt Broked Rules of Kapoor Family

Alia Bhatt Broked Rules of Kapoor Family

जी हाँ कपूर खानदान में जैसा की आप जानते ही है कि कभी ऐसा समय था जब कपूर खानदान उनकी बहुओं को फिल्मों में काम करने से रोका जाता था उस तरह की सोच अब परिवार में नहीं जी हाँ बबीता कपूर से लेकर नीतू कपूर इससे पहले राजकपूर की पत्नी कृष्णा राजकपूर सभी ने कपूर फैमिली की बहू बनने के बाद फिल्मों से बना ली दूरी.

अमिताभ बच्चन दोबारा बने दादा, आराध्या के छोटे भाई आये सामने

चकाचौंध से बनाई दूरी हाउस वाइफ बनकर वो रही घर परिवार को संभालने की मिली उन्हें जिम्मेदारी ना तो बहुत ना तो बेटियां किसी को भी फिल्मी पर्दे पर काम करने की इजाजत नहीं थी ये था कपूर परिवार करनी है राजकपूर के समय से नहीं पृथ्वीराज कपूर के समय से ऐसे में आज हम आप सबको ये बताने जा रहे हैं.

करीना कपूर संग बहन करिश्मा कपूर को लेकर आई बड़ी खबर

जिस तरह आलिया भट्ट ने सारे नियम को तोड़ी शादी के बाद से तुरंत बाद से ही वो कोई और नहीं आलिया ही हैं जिन्होंने फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया इससे पहले जरूर बेटियों में ही करिश्मा करीना ने फिल्मी पर्दे पर काम किया था लेकिन करिश्मा और करीना को फिल्मी पर्दे पर काम कराने के लिए बबीता ने कपूर परिवार से दूरी तक बना ली थी.

Alia Bhatt Broked Rules of Kapoor Family
Alia Bhatt Broked Rules of Kapoor Family

चैम्बूर हाउस तक छोड़ दिया था क्योंकि कपूर परिवार की बेटियां फिल्मी पर्दे पर काम नहीं करेगी ये थी राजकपूर की सोच ऐसे में राजकपूर की अगर देखा जाये तो पोते रणबीर की पत्नी हुईं आलिया भट्ट आलिया ने सारे नियम तोड़े कपूर खानदान की बहुओं से अलग हटकर कदम उठाया लेकिन इससे अब नहीं है किसी को एतराज.

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के रिश्ते में आई दरार

क्योंकि नीतू बॉलीवुड में कर रही है काम और रणबीर ने अपनी पत्नी आलिया को खुद दी है इस तरह की आज़ादी फ़िलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *