दूसरी बार माँ बनने से किया मना ऐश्वर्या ने इसीलिये सास जया करती है नफ़रत उससे

बचपन परिवार को लेकर लंबे समय से कुछ ना कुछ खबर आ रही है कि कैसे ऐश्वर्या की अपनी सास जया और ननद श्वेता के साथ बिल्कुल नहीं बनती कुछ लोकेशन्स पर जया और श्वेता ने ऐश्वर्या को इग्नोर किया तो कुछ जगहों पर ऐश्वर्या ने भी इन्हें ऐटिट्यूड दिखाया आखिर प्रॉब्लम कहाँ से शुरू हुई आखिर ऐश्वर्या और श्वेता के बीच प्रॉब्लम क्या है इस बारे में कई सारे किस्से सामने आए हैं.

पाकिस्तानी कलाकारों के ख़ातिर मुमताज़ ने माँगी मदद की भीख, बैन हटवाने आई

कभी कहा गया कि दोनों के बीच प्रॉपर्टी को लेकर इश्यू है की श्वेता को अमिताभ बच्चन आधी की आधी प्रॉपर्टी दे रहे हैं कई लोगों का ये भी कहना है कि श्वेता हमेशा ही अमिताभ के घर पर रही है और श्वेता के ज्यादा घर में रहने के कारण ही ऐश्वर्या की अपनी सास जया से प्रॉब्लम शुरू हुई और अब एक नई रिपोर्ट आई है जिसमें ये दावा किया गया है कि ऐश्वर्या राय सेकंड बेबी नहीं प्लैन कर रही है.

रिद्धिमा कपूर ने खोले पति भरत और अपने ससुराल से जुड़े चौकाने वाले राज

और इसी वजह से जया बच्चन और श्वेता बच्चन के साथ ऐश्वर्या के रिश्तों में टेंशन आ गई जहाँ बात करे जया बच्चन की तो उन्होंने भी दो बेबीज प्लैन किये पहली श्वेता बच्चन और दूसरे अभिषेक बच्चन बात करें अगर श्वेता बच्चन की तो उन्होंने भी दो बेबीज़ प्लैन किये अगस्त्य और नव्या वहीं ऐश्वर्या की अगर बात करें तो ऐश्वर्या को बेटी हुई आराधना और आराध्या के होने के बाद ऐश्वर्या ने एक भी बच्चा प्लैन नहीं किया.

Aishwarya refused to become a mother for the second time, this is why mother-in-law Jaya hates her
Aishwarya refused to become a mother for the second time, this is why mother-in-law Jaya hates her

जब आराध्या हुई तब ऐश्वर्या की उम्र 38 थी और उसके बाद उम्मीद की जा रही थी की ऐश्वर्या दो 3 साल में ही दूसरा बेबी प्लैन कर लेगी ने ऐसा नहीं किया और अब ऐश्वर्या जिस उम्र में है उस टाइम में बच्चे कंसीव करना बेहद मुश्किल है बस कहते हैं कि इसी वजह से ऐश्वर्या और सास जया के बीच प्रॉब्लम शुरू हुई जया बच्चन चाहती थी कि अभिषेक भी दो बच्चे प्लैन करें.

जलसा छोड़ने के बाद ऐश्वर्या पर उठा सवाल, कहा “अभिषेक को भी छोड़ देगी”

एक बेटी आराध्या ऑलरेडी हो चुकी है और एक बेटा भी प्लैन करें तो अच्छा रहेगा इन्फैक्ट अभिषेक ने भी अपने कई इंटरव्यू में कहा कि उन्हें दो बच्चे चाहिए बेटी जो ऐश्वर्या की तरह खूबसूरत हो और बेटा जो अभिषेक सा दिखे लेकिन ऐश्वर्या ने जब एक साथ नहीं किया तो यही से प्रॉब्लम शुरू हो गई हालांकि ये तो सिर्फ रिपोर्ट में दावा किया गया है.

इन बातों में सच्चाई कितनी है ये कहा नहीं जा सकता क्योंकि बात करे बच्चन फैमिली की तो वो ट्रेडिशनल होने के साथ साथ काफी प्रोग्रेसिव भी हैं खुद अमिताभ बच्चन बेटा और बेटी के बीच फर्क नहीं करते हैं उन्होंने खुद भी कहा है कि जितनी प्रॉपर्टी वो अभिषेक को देंगे उतनी ही प्रॉपर्टी वो श्वेता को भी देंगे ऐसे में ये कहना कि ऐश्वर्या के ऊपर दबाव था.

सलमान ख़ान को फँसा चुके है गिरफ़्तार हुए साहिल ख़ान, खोला ये भयानक राज

सेकंड बेबी प्लैन करने का ये बिल्कुल गलत होगा क्योंकि बच्चन परिवार की सोच इस तरह की नहीं है फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

Leave a Comment