ऐश्वर्या राय बेटी आराध्या को लेकर हुईं ओवर प्रोटेक्टिव

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय है हालांकि ये चर्चा उनके किसी अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक अफवाह को लेकर है जिसमें वो अपनी बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई आप सोच रहे होंगे एअरपोर्ट पर स्पॉट होने के बाद आखिरकार एक्ट्रेस की इतनी चर्चा क्यों.

इतने करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं कंगना रनौत

दरअसल हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन मुंबई एअरपोर्ट पर अपनी बेटी आराध्या और पति अभिषेक बच्चन के साथ स्पॉट की गईं थीं जहाँ हमेशा की तरह ऐश्वर्या अपनी बेटी को ओवर प्रोटेक्टिव मोड में नजर आईं वो हमेशा की तरह आराध्या का हाथ पकड़कर उन्हें कैमरा से बचाते हुए ले जा रही थी ऐश्वर्या और आराध्या के इस वीडियो को जब सोशल मीडिया पर शेयर किया गया.

सैफ़ अली खान और करीना कपूर के रिश्ते में आई दरार, हटवाया करीना के नाम का टैटू

तो फैन्स ने एक्ट्रेस को ओवर पोजेसिव और ओवर प्रोटेक्टिव व्यवहार की वजह से उन्हें पूरी तरह ट्रोल कर दिया ये सिलसिला तब शुरू हुआ जब उस वायरल वीडियो पर एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा हे भगवान मैं इस लड़की को और नहीं सह सकता हर समय अपनी माँ के हाथों में हाथ डालकर एअरपोर्ट पर दिखती है वो भी अपने लल्लू सी हेयर स्टाइल के साथ.

Aishwarya Rai became over protective of daughter Aaradhya
Aishwarya Rai became over protective of daughter Aaradhya

इसी तरह की अन्य यूज़र ने भी कमेंट किया फिल्म बनाते वक्त भी इसने आराध्या का हाथ नहीं छोड़ा होगा और मणिरत्नम को अराध्या को क्रोप आउट करना पड़ा होगा इसके अलावा एक अन्य यूज़र ने लिखा क्या इनकी बेटी इतनी बड़ी भी नहीं हुई कि वो खुद से चल सके हाल ही में ऐश्वर्या राय की फ़िल्म पोनियन सेल्वन रिलीज हुई थी.

कपूर परिवार में आई दरार, भाई-भाई में हुई लड़ाई

जिसने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की अपनी इस फ़िल्म की सक्सेस को सेलिब्रेट करने के लिए ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक बेटी आराध्या के साथ चेन्नई गई थी जहाँ से वापस लौटने के बाद उन्हें मुंबई में स्पॉट किया गया ऐश्वर्या राय की फ़िल्म पोनियन सेल्वन 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी इस फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज किया गया है.

फिल्म में एक्ट्रेस डबल रोल में नजर आईं ऐश्वर्या राय का एक किरदार का नाम रानी नंदनी है वहीं दूसरे किरदार का नाम था मन्दाकिनी ये एक एपिक पीरियड एक्शन फिल्म है आपको ये फ़िल्म कैसी लगी और ऐश्वर्या राय का ये बिहेव्यर कैसा लगा कमेंट करके अपनी राय जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप को ज्वॉइन करें.

सैफ़ अली खान और करीना कपूर के रिश्ते में आई दरार, हटवाया करीना के नाम का टैटू

Leave a Comment