करीना कपूर पर पहली बार ऐश्वर्या राय बच्चन ने साधा निशाना

बॉलीवुड की दो हसीनाएं जो कभी साथ स्क्रीन शेयर करते नजर नहीं आए ऐश्वर्या और करीना की बात की जाए तो मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन और बॉलीवुड की टॉप डिमान्डिंग एक्ट्रेस करीना ने आखिर क्यों इतनी सक्सेस पाने के बावजूद एक साथ स्क्रीन शेयर नहीं किया लंबे अरसे तक बॉलिवुड में दोनों ने राज़ किया लेकिन साथ काम नहीं किया.

शादी में आरती सिंह का डांस परफॉर्मेंस, रो पड़े पति दीपक, कृष्णा और कश्मीरा

कारण इसके बड़े हैं खैर यहाँ हम आपको बता दें इनके बीच की मतभेत चाहे जितने भी बड़े हो एक सच ये भी है की एक ही इंडस्ट्री का होकर ये दोनों एक दूसरे के बारे में आप बात करने से बचती है खैर यहाँ हम आपको एक ऐसा सच आपको बताने जा रहे हैं जो करीना कपूर खान को लेकर ऐश्वर्या का टोंटिंग स्टेटमेंट के तौर पर दर्ज हुआ.

बहू ऐश्वर्या पर प्यार लुटाते अमिताभ पर ये बोली जया बच्चन

जी हाँ करीना ने अपने बच्चों की परवरिश करने का अंदाज के खिलाफ़ ऐश्वर्या राय बच्चन का तंज जी हाँ हम आपको बताना चाहेंगे ऐश्वर्या ने एक बार बच्चों की परवरिश को लेकर करीना पर डाइरेक्टली तंज कस दिया था ऐश्वर्या ने ये कहा था उन्हीं बेटी आराध्या की परवरिश के लिए नर्सों की फौज की जरूरत नहीं है.

Aishwarya Rai Bachchan targets Kareena Kapoor for the first time
Aishwarya Rai Bachchan targets Kareena Kapoor for the first time

वो आराध्या को बाकी लोगों की तरह स्टाफ के साथ नहीं भेजेंगी 2018 में दिए गए इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने आराध्या की परवरिश को लेकर पूछे गए सवाल पर ये स्टेटमेंट दिया था बहुत कम लोग जानते हैं कि उस वक्त करीना कपूर खान अपने बेटे तैमूर के जन्म के बाद लगातार ही तैमूर को नैनीज के बीच रखती नजर आ रही थी.

50 साल की उम्र में ऐश्वर्या राय का ऐसा चेहरा आया सामने

और काम में व्यस्त होने की वजह से वो अपने बेटे को अक्सर नैनी के साथ ट्रैवल में उनके ही गोद में कहीं भी ले जाया करते थे कहीं ना कहीं ऐश्वर्या को उसी वक्त इंटरव्यू देना करीना पर ही तंज माना जा रहा था फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

Leave a Comment