अपने मोटापे पर पहली बार बोली ऐश्वर्या राय बच्चन

50 की उम्र में अपने मोटापे को लेकर पहली बार ऐश्वर्या राय बच्चन का जो स्टेटमेंट आया था वो लोगों को आज तक नहीं पता चला दरअसल ऐश्वर्या जो खुद मिस वर्ल्ड रहीं मॉडल रहीं जो योगा करती रहीं जो फिटनेस को लेकर हमेशा ही लोगों को इंस्पायर करती रही वो आखिर क्यों एकदम से अचानक से इतनी ज्यादा वजनी हो गई.

अमिताभ के धोखे पर पहली बार बोली रेखा

इस पर उन्होंने अपनी बात रखी और एक्सप्लेन भी किया कि क्यों वो इतने ज्यादा मोटी हुई अचानक से ऐश्वर्या ने ये बताया की वो अपनी बेटी आराध्या के साथ टाइम बिताना चाहती थी और यही कारण था जिन्होंने कभी जिम जाने के बारे में मन ही नहीं बनाया जितना वक्त वो जिम में देती.

शादी में आरती सिंह का डांस परफॉर्मेंस, रो पड़े पति दीपक, कृष्णा और कश्मीरा

वजन घटाने के बारे में सोचती वजन घटाने को लेकर अपना समय लगाती उतना वक्त वो अपनी बेटी को देना चाहती थीं ऐश्वर्या ने कहा वो आराध्या की वजह से ही जिम नहीं गई और न ही वजन घटाने के बारे में सोचा क्योंकि वो आराध्या के साथ टाइम बिताना चाहती थी.

Aishwarya Rai Bachchan spoke for the first time on her obesity
Aishwarya Rai Bachchan spoke for the first time on her obesity

यही कारण था कि ऐश्वर्या राय बच्चन का वेट बढ़ता चला गया और अपनी बेटी की जिंदगी को संवारने में उन्होंने अपना समय निकाला फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

रेखा ने लौटाए अमिताभ बच्चन के तोहफ़े

Leave a Comment