ऐश्वर्या राय और श्वेता बच्चन में है 36 का आंकड़ा, जानें क्या है मामला

4
Aishwarya Rai and Shweta Bachchan have the figure of 36

Aishwarya Rai and Shweta Bachchan have the figure of 36

ननद स्वेता और भाभी ऐश्वर्या में है 36 का आंकड़ा, लेकिन भाई अभिषेक के साथ है अटूट प्यार ऐश्वर्या राय और श्वेता बच्चन में रहती है अनबन लेकिन हर पल बहन का साथ देते है जूनियर बच्चन जी हाँ बच्चन परिवार के बीच प्यार और तकरार दोनों ही उस वक्त गॉसिप्स के गलियारों में घूम रही है बात चाहे बच्चन फैमिली के साथ और बहू के बीच आई दरार हो या फिर ननद श्वेता संग भाभी ऐश्वर्या की अनबन की हो.

ऐश्वर्या राय से तलाक की अफवाहों के बीच अभिषेक बच्चन बिना शादी की अंगूठी के दिखे

आप इस फैमिली की इनसाइड लड़ाई सारे जमाने की आगे खुल चुकी है लेकिन बच्चन खानदान की ननद और बहू के बीच चाहे कितनी भी तकरार आये जूनियर बच्चन और श्वेता बच्चन के प्यार पर कोई असर नहीं पड़ा जी हाँ बी टाउन में इस वक्त बच्चन फैमिली टॉकिंग पॉइंट बनकर लाइमलाइट में छाई हुई है बीते दिनों हर मीडिया हेड लाइन में सिर्फ और सिर्फ सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके परिवार का नाम ही कर रहा है.

सैम बहादुर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तीसरा दिन

जब से बिग बी ने 50 करोड़ का बंगला प्रतीक्षा अपनी लाडली बेटी श्वेता बच्चन के नाम क्या है तभी से ननद और भाभी के बीच की दूरियां और भी ज्यादा गहरी हो चुकी है इस खबर ननेहीं अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या की तलाक की खबरों को भी हवा दे दी है लेकिन इन सभी चीजों के बीच जूनियर बच्चन ने एक बेटे और भाई होनी का पूरा फर्ज अच्छे से अदा किया है अब आप सोच रहें होंगे आखिर वो कैसे.

अब ननद श्वेता और भाभी ऐश्वर्या बच्चन के बीच चाहे कितनी भी लड़ाई और तकरार क्यों ना हो लेकिन इस बात का कोई भी असर जूनियर बच्चन पर नहीं पड़ता भाई तभी तो भाई और बहन की जोड़ी की अटूट प्यार में आज तक ज़रा सी की आज नहीं आई है और इस बात का सबूत अभिषेक और श्वेता का आपस में प्यार देता है महानायक के दोनों बच्चे अक्सर अपने पिता के साथ कई जगहों पर स्पॉट होते हैं.

Aishwarya Rai and Shweta Bachchan have the figure of 36
Aishwarya Rai and Shweta Bachchan have the figure of 36

दोनों भाई और बहन एक दूसरे संग अक्सर सोशल मीडिया पर भी फोटो पोस्ट करते रहते हैं किसी का बर्थडे हो या फिर कोई पार्टी अभिषेक और श्वेता नंदा हमेशा सोशल मीडिया के जरिये एक दूसरे को विश भी करती नजर आती है तो वहीं इस ब्रदर और सिस्टर की जोड़ी में जितना प्यार है उतनी ही इज्जत भी नजर आती हैं जहाँ अभिषेक बच्चन बड़ी बहन को श्वेत दी करके बुलाते है तो वहीं अपने भाई को श्वेता प्यार से जी कहकर बुलाती हैं.

श्वेता की बेटी नव्या अभिषेक बच्चन को मामू कहती हैं हालांकि श्वेता बच्चन की अपने भाई से चाहे कितनी भी बने लेकिन भाभी के साथ उनके रिश्ते कभी बन नहीं पाए जिसका सबसे पहला सबूत हैं ऐश्वर्या का अपनी ननद श्वेता को सोशल मीडिया पर फॉलो ना करना इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या और श्वेता नंदा एक दूसरे को फॉलो नहीं करती है इतना ही नहीं एक घर में रहने के बाद भी श्वेता और ऐश्वर्या एक दूसरे से बात तक नहीं करती है.

तो वही ननद श्वेता को अपनी भाभी ऐश्वर्या की एक आदत से सख्त नफ़रत भी है खुद श्वेता नहीं ये खुलासा किया था कि उन्हें अपनी भाभी ऐश्वर्या से जुड़ी एक आदत बिल्कुल पसंद नहीं है एक शो में श्वेता ने कहा था कि ऐश्वर्या कॉल और मैसेज कर जवाब देने में बहुत टाइम लेती है जिस बात से उन्हें चिढ़ होती है और इनकी अनबन का तीसरा सबूत तो एकदम लेटेस्ट ही है.

इस खास तारीख को ऋतिक रोशन की फाइटर का टीजर और ट्रेलर लॉन्च किया गया

भाई ऐश्वर्या ने अपने ही ननद को फोटो से एक क्रॉप जो कर दिया है जी हाँ बीते महीने ही जब बिग बी ने अपना 81वां जन्मदिन मनाया तो ये स्मोकी पर श्वेता ने बर्थडे सेलिब्रेशन की एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें नव्या अगस्त्या, नव्या, आराध्या और जया बच्चन नजर आए थे तो वहीं ऐश्वर्या ने भी यही फोटो शेयर की थी लेकिन ऐश्वर्या ने उसमें से सभी को क्रॉप कर दिया था.

और बस आराध्या अमिताभ बच्चन इस फोटो में नजर आये थे हालांकि ननद और भाभी के बीच चाहे कितनी भी नोंकझोंक क्यों ना हो लेकिन अभिषेक बच्चन अपनी बहन के प्रति अपना प्यार हमेशा बरकरार रखते है फिलहाल इस पर आप क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

4 thoughts on “ऐश्वर्या राय और श्वेता बच्चन में है 36 का आंकड़ा, जानें क्या है मामला

  1. Namaskar ji Ladai Har Ghar Mein hoti hai lekin aap log media wale kisi ke Parivar ki Ijjat uchhalne mein time nahin lagate ho aapko Is Tarah Ki baten Karke kya Milta Hai Keval TRP Bada Karke Paisa Kamana hi to acchi baat nahin hai Na Kisi Ki Baton ki afwah Aise Nahin Uda Hai kya aapke ghar mein jhagade nahin hote hain Pati Patni ke bich बहन-भाई ke bich kripya Karke bataen

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *