ऐश्वर्या ने बेटी आराध्या पर डाली बच्चन परिवार की ये ज़िम्मेदारी

आराध्या बच्चन को लेकर अभिषेक का एक स्टेटमेंट काफी वायरल हो रहा है आइये हम आपको बताते हैं फैमिली की पहचान फैमिली का स्टारडम में रहना फैमिली को बतौर पब्लिक में रहना और फैमिली के जो कल्चर है जो बिलीव्स है जो फैमिली की लाइफ स्टाइल है जो बॉलीवुड का हिस्सा हैं बच्चन फैमिली इस बारे में आराध्या बच्चन को ऐश्वर्या बच्चन ने तब से ही ट्रेंड करना शुरू किया.

गोविंदा ने राजनीतिक रैली में किया डांस, फैंस ने दिए दुखद कमेंट

जब से आराध्या का जन्म हुआ ये स्टेटमेंट अभिषेक ने दिया था अभिषेक ने कहा था ऐश्वर्या ने बच्चन परिवार की जिंदगी के बारे में आराध्या को तब से ही जागरूक रखा है जब से वो इस दुनिया में आई हैं उन्हें एहसास दिलाया गया है कि वो कहाँ से आई है वो कहाँ है और किस तरह की जिंदगी का हिस्सा है अभिषेक ने खुलकर ओपन किया.

जया ने अमिताभ के साथ शादी के खोले राज, खुद जया बच्चन तोड़ी चुप्पी

कैसे आराध्या को एक अच्छी बेटी होने के साथ एक अच्छे स्टार किड होना ऐश्वर्या ने उन्हें जन्म से सिखाया है कैसे मीडिया को ट्वीट करना है ग्रेस के साथ काम हो कर उनको कभी भी नज़रअन्दाज़ नहीं करना है और उनके माँ बाप पब्लिक फिगर हैं ग्रैंडमदर ग्रैंडफादर ग्रेटेस्ट पीपल हैं बॉलीवुड की ये ऐश्वर्या ने आराध्या को हमेशा समझाया है.

Aishwarya put this responsibility of Bachchan family on daughter Aaradhya
Aishwarya put this responsibility of Bachchan family on daughter Aaradhya

बच्चन परिवार को बच्चन परिवार के सम्मान को बरकरार रखना आराध्या की भी जिम्मेदारी है ये ऐश्वर्या ने आराध्या को सिखाया है और आराध्या की जो ज़िम्मेदारियाँ हैं बच्चन परिवार के नाम आगे ले जाने की ये ऐश्वर्या ने उन्हें सीख दी हैं उन्हें एहसास दिलाया है ये अभिषेक बच्चन का कहना है हर चीज़ की उम्र होती है.

पोती की उम्र की एक्ट्रेस संग सलमान खान करेंगे रोमांस

लेकिन आप जब शुरुआत से जो चीजें आप बच्चों को नहीं सिखातें मैं उसे एक्सेप्ट करने को तैयार नहीं होते उनके लिए आसान नहीं होता इसलिए ऐश्वर्या ने आराध्या को शुरुआत से ही उन चीज़ो से अवगत रखा जिसे वो अपने आपको बॉलीवुड लाइफ स्टाइल में एडजस्ट कर सके इवेंट्स के बारे में ये ना सोचे कि ये क्या हो रहा है.

और इसलिए आराध्या बच्चन को अपने प्रिविलिजेस के बारे में पता है और कैसे नाम को खराब नहीं होने देना है इसका उन्हें एहसास दिलाया गया है फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

शादीशुदा अमिताभ संग रिश्ते पर जमकर बोली रेखा

Leave a Comment