पति अभिषेक की EX करिश्मा से टकराई ऐश्वर्या

0
Aishwarya collides with husband Abhishek's EX Karishma

Aishwarya collides with husband Abhishek's EX Karishma

हम आप सबको बताना चाहेंगे कि कैसे करिश्मा कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच फेस ऑफ से जुड़ा एक सच सामने आया है जब रवीना टंडन ने करिश्मा और ऐश्वर्या को इम्बैरिश होने से बचाया था मुकेश अंबानी की एक पार्टी में अपनी अपनी कार से एक ही टाइम पर जब ऐश्वर्या और करिश्मा उतरी थी.

अभिनेता गोविंदा मुंबई में शिव सेना में शामिल हुए लेकिन इसके पीछे एक दुखद कहानी है

तो दोनों कार से उतरी और दोनों का फेस साफ हुआ अब दोनों बात कैसे करती अभिषेक की तरफ एक्शन करिश्मा तो दूसरी तरफ प्रजेंट है ऐश्वर्या दोनों के बीच बात करने को कुछ भी नहीं था और दोनों एक दूसरे से नजरें तक मिला नहीं चाहती थी लेकिन पब्लिकली ये दोनों एक दूसरे को अवॉयड करती.

ऐश्वर्या की बेटी आराध्या को लेकर शाहरुख़ ख़ान की हैं ये ख्वाहिश

एक दूसरे के खिलाफ़ कुछ कह भी देती तो बाते बहुत बढ़ जाती क्योंकि दोनों पर कैमरे की निगाहें टिकी थी ऐसे में दोनों दोनों को ही इम्बैरिश बचाया रवीना टंडन ऐश्वर्या से गुफ्तगू करने लगी रवीना तो वहाँ अचानक से पहुँचकर जिससे करिश्मा कपूर भी सीधा उन्हें इग्नोर करके अंदर की ओर चल पड़ी.

Aishwarya collides with husband Abhishek's EX Karishma
Aishwarya collides with husband Abhishek’s EX Karishma

और उन्होंने समझा कि माहौल सही करने के लिए इससे बेहतर मौका और कुछ नहीं था कि वो यहाँ से फॉरेन चल पड़े तो ऐश्वर्या को देख मौका मिलते ही वहाँ से फौरन निकल पड़ीं करिश्मा कपूर फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

ऐश्वर्या-अभिषेक बच्चन ने अमिताभ और जया बच्चन को छोड़ विदेश में रहने का लिया फैसला

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *