जलसा छोड़ने के बाद ऐश्वर्या पर उठा सवाल, कहा “अभिषेक को भी छोड़ देगी”

ऐश्वर्या राय बच्चन से ब्रेकअप के बाद सलमान खान के दिलों जहन में ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर उनकी दीवानगी नहीं मिटी थी और उसी का असर फ़िल्म देवदास के सेट पर देखने को मिला था जी हाँ देवदास की शूटिंग के दौरान सलमान खान पहुँचाए थे सेट पर आज ये किस्सा हम आपको फिर बताना चाहेंगे और एक सीन भी उन्होंने शूट कर लिया था.

पाकिस्तानी कलाकारों के ख़ातिर मुमताज़ ने माँगी मदद की भीख, बैन हटवाने आई

जी हाँ सलमान और ऐश्वर्या की लव स्टोरी के किस्से किसी से नहीं छुपे आए दिन कुछ नई बातें पता चलती है दोनों के पास्ट के रिलेशन के बारे में आइये एक बात और बता दें उनके पास्ट से जुड़ी हुई सेट पर कैसे सलमान और ऐश्वर्या के बीच मोहब्बत खत्म होने के बाद भी बातें खत्म नहीं हुई थी बातें रही थी दोनों की इसीलिए ऐश्वर्या ने हमेशा के लिए सलमान से दूरियां बना ली है.

रिद्धिमा कपूर ने खोले पति भरत और अपने ससुराल से जुड़े चौकाने वाले राज

आइये आपको बता दें सलमान की कुछ आदतें थीं जिससे ऐश्वर्या बहुत परेशान रहती थी सेट पर घंटों उनका आकर बैठे रहना और ऐश्वर्या पर नजर रखे रहना सलमान ऐश्वर्या के रिश्ते को बुरे फेस से होकर गुजरना पड़ा था शाहरुख और ऐश्वर्या फ़िल्म देवदास में काम कर रहे थे एक बार और संजय लीला भंसाली की फ़िल्म थी सलमान ऐश्वर्या के सेट पर जाया करते थे.

After leaving Jalsa, questions were raised on Aishwarya, she said, “She will leave Abhishek too”
After leaving Jalsa, questions were raised on Aishwarya, she said, “She will leave Abhishek too”

मगर क्या आप जानते हैं शाहरुख ऐश्वर्या के सुपरहिट फ़िल्म देवदास ने सलमान का भी एक सीन मौजूद हैं ऐश्वर्या से ब्रेकअप की बात सलमान ऐश की ये आखिरी फ़िल्म थी इस दौरान दोनों का रिश्ता आखिरी पड़ाव पर था ऐश ने सलमान से दूरी बनानी शुरू कर दी थी लेकिन भाईजान सलमान सेट पर फिर भी उनके लिए जाते हैं संजय लीला भंसाली की फ़िल्म देवदास 2002 में रिलीज हुई.

सलमान ख़ान को फँसा चुके है गिरफ़्तार हुए साहिल ख़ान, खोला ये भयानक राज

जब ऐश्वर्या सलमान का ब्रेकअप सब के बीच चर्चा में आया था लगभग ब्रेकअप लगभग टूटने की कगार पर था ऐसे में रोमैन्टिक सीन फिल्माना था ऐश्वर्या को पारो के रूप में ऐश्वर्या शाहरुख की जोड़ी दर्शकों को जो पसंद आई थी इसका एक सीन था जहाँ सलमान ने सीन को पूरा किया था आखिर में देवदास पारो के पैरों में से काटा निकालता है.

इस तीन में सलमान का छोटा सा अपीयरेंस मौजूद था ऐश्वर्या के पैरों से काटा निकालने वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि सलमान ही थे हालांकि इस सीन में देवदास को पीछे से ही दिखाया गया है जिसके चलते फ़िल्म में सलमान का चेहरा सामने नहीं आया लेकिन उनके हाथों को आप देख सकते हैं.

लापता सोढ़ी की शादी पर परिवार से जुड़ी आई ये सच्चाई सामने

जी हाँ आपको शायद ये पता ना हो लेकिन वो सलमान खान ही थे फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

Leave a Comment