राखी सावंत को लेकर आदिल खान दुर्रानी ने किया ऐसा खुलासा

0
Adil Khan Durrani made such a revelation about Rakhi Sawant

Adil Khan Durrani made such a revelation about Rakhi Sawant

ड्रामा क्वीन राखी सावंत और उनके एक्स पति आदिल खान तो रानी के बीच में जंग अब भी जारी है दोनों कानूनी जंग के साथ जुबानी जंग भी लड़ते हुए नजर आ रही हैं राखी से अलग होने के बाद आदिल ने बिग बॉस 12 फेम सोमी खान के साथ निकाह कर लिया लेकिन ये बात राखी को हजम नहीं हो रही वो लगातार कपल पर तंज कसती जा रही है.

50 की उम्र में बिना शादी के प्रेग्नेंट हुईं मलाइका अरोड़ा

वही अब आदिल खान दुर्रानी ने अपनी दूसरी शादी के बाद राखी पर बड़ा आरोप लगाया है आदिल खान दुर्रानी ने हाल में ही एक इंटरव्यू दिया इस बीच में आदिल ने बताया कि कैसे राखी उनकी खुशहाल जिंदगी को पचा नहीं पा रही साथ ही राखी पर पैसा चुराने का भी आरोप लगाया गया है.

अरबाज़ की दूसरी पत्नी से मिलते ही ग़ुस्से में मलाइका का बर्ताव

आदिल खान ने इंटरव्यू में कहा कि राखी को लोगों के पैसे चुराने की आदत है और उन्हें धोखा देने की आदत है ये उसे बिल्कुल हजम नहीं हो पा रहा की मैं अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ गया हूँ और खुश हूँ वो एक धोखेबाज़ ढोंगी औरत है और वो जानबूझकर ऐसी बातें करती है ताकि खबरों में बनी रहे यहाँ तक कि जो भी गुनाह उसने किए हैं.

Adil Khan Durrani made such a revelation about Rakhi Sawant
Adil Khan Durrani made such a revelation about Rakhi Sawant

उसे उन मामलों में बेल तक नहीं मिले गी मुझे लगता है की वो पागल हो गई है और बहुत इरिटेट बता दें कि आदिल खान दुर्रानी ने राखी सावंत से अलग होने के बाद बिग बॉस 12 फेम सोमी खान के साथ 2 मार्च को जयपुर में निकाह किया था आदिल ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी की.

माँ-बाप से अलग होने के बाद अभिषेक बच्चन ने खुलकर दिया बयान

अपनी शादी का ऐलान कर कहा कि ये मेरा पहला निकाह है सोमी और आदिल की शादी के बाद ही राखी लगातार कपल को कुछ ना कुछ लेकर स्टेटमेंट दे रही है और साथ ही बताते चलें कि आदिल खान दुर्रानी ने सोमी खान से पहले राखी से निकाह किया था.

लेकिन कुछ वक्त बाद राखी के साथ अनबन के बाद कई रिपोर्ट सामने आई दावा ये किया गया की आदिल खान ने राखी के ऊपर हाथ उठाया है जिसके बाद आदिल खान की गिरफ्तारी हुई थी गिरफ्तारी के बाद कई आरोप भी लगे कोर्ट में रांची ने चक्कर भी काटे कई सबूत भी लाकर खड़े किए इसके बाद आदिल की रिहाई भी हुई.

ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो से क्यों गायब हैं सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर और अली अजगर?

और जेल से निकलने के बाद कई गंभीर आरोप आदिल खान दुर्रानी ने राखी पर भी लगाए थे ये जंग आज भी उसी तरीके से जारी है फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *