ऐश्वर्या राय बच्चन के दोबारा प्रेग्नेंट होने से जुड़ा अभिषेक बच्चन का खुलासा

0
Abhishek Bachchan's revelation related to Aishwarya Rai Bachchan's pregnancy again

Abhishek Bachchan's revelation related to Aishwarya Rai Bachchan's pregnancy again

50 साल की हो चुकी हैं ऐश्वर्या और अब जब ऐश्वर्या राय बच्चन के दूसरे बच्चे की प्लानिंग की बात होती है तो बच्चन परिवार का गुस्सा होना जायज है पति अभिषेक का गुस्सा होना जायज है लोगों को वाकई में सोचनी चाहिए ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी बेटी के लिए डॉटिंग मदर बनने के लिए कितने सेक्रीफाईसेस किये अभिषेक अपना करियर बनाएं.

धर्मेद्र ने अपने इस फैसले से तोड़ा हेमा मालिनी का दिल

इसके लिए ऐश्वर्या ने अपनी बेटी आराध्या का ख्याल रखने के लिए साथ ही अपने करियर को दांव पर लगाने तक का फैसला लिया 5 साल बॉलीवुड से ब्रेक तक लिया तो हमेशा पर्फेक्ट मदर बनकर कभी घर में नैनी न रखकर आराध्या की पूरी जिम्मेदारी खुद उठाती रही है ऐसे में ऐश्वर्या के एक बार माँ बनने से लोग संतुष्ट न हों.

रणबीर कपूर में है लड़कियों वाली आदतें

इससे लोगों की प्रतिक्रिया पर अभिषेक का रिजेक्ट करना तो बनता है जब ऐश्वर्या की दूसरी प्रेग्नेंसी से जुड़ी अफवाहें बढ़ने लगी जब बात सर से ऊपर बढ़ने लगी तब अभिषेक ने आखिर में सामने आकर जवाब दिया उन्होंने कहा की मुझे बहुत अजीब लगता है मैं थोड़ा सा इसे अजीब महसूस करता हूँ.

Abhishek Bachchan's revelation related to Aishwarya Rai Bachchan's pregnancy again
Abhishek Bachchan’s revelation related to Aishwarya Rai Bachchan’s pregnancy again

 मैं इस तरह के विज़न अपने सर मैं किसी को लेकर नहीं रहना चाहता लेकिन फाइनली डिसाइड कर चुका हूँ कि मैं बहुत क्लिअर कट माइंड वाला शख्स हूँ और लोगों को अपने बिज़नेस संभालनी चाहिए किसी के बिज़नेस का हिस्सा नहीं जो मेरी पत्नी के बारे में कोई कुछ कहे ये बहुत इंट्रेस्टिंग है.

शादी के बाद विक्की कौशल के इस गंदे बर्ताव से चिढ़ती है कटरीना कैफ़

मुझे नहीं पता ये लोग क्यों आखिर बच्चों के बारे में लैनिंग को लोगों को इन्ट्रेस्ट रहता है किसी की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने में अगर मैं किसी और के बच्चे को लेकर कुछ कमेन्ट नहीं करता तो मेरी पत्नी की सेकंड प्रेग्नेंसी की अफवाहें क्यों उड़ाई जाती हैं जी हाँ ये अभिषेक ने कहा था कि जब मैं किसी की लाइफ में दखल नहीं देता.

तो मेरी लाइफ में मेरी पत्नी की लाइफ में दखल क्यों दिया जाता है अभिषेक काफी ज्यादा नाराज थे सोशल मीडिया पर उड़ने वाली अफवाहों पर फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

बुढ़ापे की चपेट में आये एक्टर रणबीर कपूर

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *