पत्नी ऐश्वर्या के साथ जल्द ये बड़ी खुशखबरी देंगे अभिषेक बच्चन

अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ अभिषेक एक लंबे समय से ऑन स्क्रीन काम करने का इंतजार कर रहे हैं गौर हो कि इन्होंने गुरु बंटी और बबली और धूम के सीक्वल में किया है एक दूसरे के साथ काम कुछ न कहो में भी इन्होंने किया है काम और फैन्स इन्हें साथ देखना चाहते हैं अभिषेक ने कहा मुझे किसी भी बात का पछतावा नहीं है अपनी जिंदगी में.

एकता कपूर दूसरे बच्चे की सरोगेसी की उम्मीद कर रही हैं

जो फ़िल्में मैंने की है चाहे फ़िल्म फ्लॉप रही हो या फिर हिट मैंने दिल से काम किया है किसी भी फिल्म में यही कम मेरे लिए होता है मैं जल्द ही उम्मीद करता हूँ कि ऐश्वर्या के साथ जो मैंने काम किया वो फिर कर पाऊं बहुत सारे मेरे फैन्स ने मुझसे आज तक पूछा है कि आप दोनों एक साथ फिर से कब नजर आएँगे.

सानिया मिर्ज़ा के घर में बजने वाली है शहनाई

अब ऐश्वर्या के साथ काम करने को लेकर अभिषेक ने कहा कि खुशनसीबी होगी हम ऑन स्क्रीन एक बार फिर अगर नजर आ सके लेकिन ये मुमकिन कब हो पायेगा इसके फिलहाल कोई भी गारंटी नहीं है अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या के साथ काम करने को लेकर प्लानिंग कर रहे हैं लेकिन इस तरह के स्क्रिप्ट उनके पास आ नहीं रहे.

Abhishek Bachchan will soon give this good news to his wife Aishwarya
Abhishek Bachchan will soon give this good news to his wife Aishwarya

एक बार गुलाब जामुन फिल्म को लेकर चर्चा थी कि ये दोनों लोग साथ में नजर आ सकते हैं हालांकि वे कब पिटारा बंद हो गया फ़िल्म का पता भी नहीं चल पाया फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

हेमा मालिनी के करोड़ों के ज़ेवरात और ये हैं अरबों की धन सम्पत्ति

Leave a Comment