अभिषेक बच्चन ने पिता अमिताभ बच्चन के लिए उठाया ये बड़ा कदम

0
Abhishek Bachchan took this big step for his father Amitabh Bachchan

Abhishek Bachchan took this big step for his father Amitabh Bachchan

बीते दिन खबर ये सामने आईं अमिताभ बच्चन को लेकर कि उनकी तबियत काफी ज्यादा बिगड़ गई है अमिताभ बच्चन को लेकर के ये दावा किया गया की उनकी एंजियोप्लास्टी सर्जरी हुई है पहले ये दावा किए जा रहे थे क्योंकि हार्ट की सर्जरी हुई लेकिन उसके बाद रिपोर्ट के सामने आई कि पैरों में क्लॉट होने की वजह से उनकी एंजियोप्लास्टी सर्जरी जो है वो पैर में हुई थी लेकिन शाम ढलते ढलते इन तमाम खबरों पर विराम लग गया.

अमिताभ को हॉस्पिटल में रोते हुए देख तड़प उठी पोती आराध्या बच्चन

और अमिताभ बच्चन ने खुद इस खबर को पूरी तरीके से अफवाह बताया लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव थे अमिताभ बच्चन एक वीडियो भी सामने आई जिसमें अपने बेटे के साथ हंसते मुस्कुराते चलते हुए नजर आ रहे हैं बिल्कुल भी ये नहीं कहा जा सकता था कि अमिताभ बच्चन किसी सर्जरी को करवा करके आये है उनके ठीक होने की जानकारी लगातार जो सामने आ रही है.

अरबाज खान की पत्नी शूरा खान का 8 साल का बच्चा है और वह पहले ही शादीशुदा है

इसके बीच में क्योंकि अमिताभ अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहते हैं लोगों के जरिए अपनी बातों को शेयर करते हुए ट्विटर पर कुछ ऐसी तस्वीर शेयर करते हैं जो फैंस के दिलों को छू जाती है इसी बीच में एक ऐसे लेटर को अमिताभ बच्चन ने शेयर किया है जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है अमिताभ बच्चन ने सालों पुराना लेटर सोशल मीडिया पर शेयर किया.

Abhishek Bachchan took this big step for his father Amitabh Bachchan
Abhishek Bachchan took this big step for his father Amitabh Bachchan

ये लेटर तब का है जब अभिषेक बच्चन बहुत छोटे हुआ करते थे इस लेटर की खासियत क्या है आइये जानते हैं बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी हेल्थ को लेकर चर्चाओं में उनके पैर की एंजियोप्लास्टी के लिए हॉस्पिटलाइस्ड करने की खबर सामने आई थी हालांकि बिग बी ने इन तमाम खबरों को फेक बताया उन्हें अभिषेक बच्चन और सचिन तेन्दुलकर के साथ क्रिकेट मैच का लुत्फ उठाते हुए देखा गया.

सिद्धू मूसेवाला की 58 साल की मां चरण कौर ने दिया बेटे को जन्म

इस बीच अमिताभ बच्चन का एक पुराना पोस्ट भी वायरल हुआ जिसमें पिता के नाम अभिषेक बच्चन ने एक चिट्ठी लिखी वो दिखाया गया है यूं तो अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर लगातार ऐक्टिव रहते हैं अपने और अपने परिवार से जुड़ी हुई कुछ दिलचस्प बातें भी शेयर करती इसी दौरान अमिताभ बच्चन ने अपनी एक्स अकाउंट जो कि पहले ट्विटर हुआ करता था.

उस पर एक तस्वीर साझा की ये तस्वीर अभिषेक बच्चन द्वारा लिखी गई चिट्ठी की थी साफ तौर पर देखा जा सकता है कि अभिषेक है जब छोटे थे उस वक्त उन्होंने ये छुट्टी लिखी थी इससे अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन के बीच में खास बांड को देखा जा सकता है की किस तरीके से ये खास बॉन्ड है आपको बता दें साल 2019 में अभिषेक द्वारा लिखी गई चिट्ठी को बिग बी ने शेयर किया था.

अस्पताल में भर्ती अमिताभ के इलाज के बीच पत्नी जया का ये बर्ताव आया सामने

ये तब की चिट्ठी है जब अमिताभ बच्चन के बेटे छोटे थे तब अमिताभ बच्चन जब शूटिंग के सिलसिले में बाहर जाया करते थे और लंबे दिनों के लिए वो शूटिंग करते एक महीने से दो महीने तक वो बाहर बिताते उस वक्त कैसे अभिषेक उन्हें याद किया करते थे उस पूरे लम्हे को चिट्ठी में उकेरा गया है अभिषेक के बचपन की लिखी गई इस चिट्ठी को अमिताभ बच्चन ने बेहद संजो का रखा.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने एक कैप्शन भी दिया कैप्शन में लिखा पूत सपूत तो क्यों धन संचय पूत कपूत तो क्यों धन संचय जिसका मतलब है की अगर बेटा ठीक हो अच्छा हो सपूत हो तो फिर धन संचय करने की जरूरत नहीं है क्योंकि वो तो खुद इस काबिल बन जाएगा लेकिन अगर वो तो कपूत है बेटा अगर खराब है तो फिर उसे धन संचय करने की जरूरत नहीं है.

सेट पर अचानक से अमिताभ ने खोया आपा, जानिए ये पूरी घटना

क्योंकि कपूत को धन संचय करके नहीं दिया जा सकता इस तरीके से अमिताभ बच्चन ने बेहद खूबसूरत लाइन लिखी अगर बात करें पोस्ट की तो इस पोस्ट में छोटे अभिषेक बच्चन ने लिखा डार्लिंग पापा आप कैसे हैं मैं आपको याद करता हूँ अब जल्दी आप आ जाओ मैं आपकी मुस्कान के लिए प्रार्थना कर रहा हूँ आप परेशान मत होना मैं मम्मी श्वेता दीदी और घर का ख्याल रख रहा हूँ.

आई लव यू पापा आपका डार्लिंग बेटा अभिषेक, अभिषेक बच्चन कई मौकों पर देखा जा सकता है कि अपने पिता की तारीफ करते हैं कई इंटरव्यूज़ में अभिषेक बच्चन ने ये बताया कि उनके पिता के साथ कितने अच्छे रिश्ते हैं साथ ही उनके जैसी सादगी वाली तस्वीरें भी सामने आती है उनकी बॉन्डिंग को देखा जा सकता है उनके जैसा स्टारडम रखने की महत्वाकांक्षा अभिषेक को नहीं है.

बच्चन ख़ानदान की शादीशुदा बेटी श्वेता बच्चन का ये काला सच आया सामने

ये उन्होंने बार बार इस बात की जानकारी दी है कई बार ये भी देखा गया है कि अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के बारे में अभिषेक बात करते हैं अपने माता पिता के बारे में इंटरव्यू में बात करते हुए अभिषेक ने कई बार ये बताया है की वो उनके बिना नहीं रह सकते वो हमेशा ही एक ऐसा परिवार चाहते हैं जहाँ माता पिता एक साथ रही उनका सम्मान हो और ये उनके व्यवहार में भी देखा जा सकता है.

बात करें अभिषेक बच्चन की तो हाल में ही अभिषेक बच्चन को अमिताभ बच्चन के साथ मैच का लुत्फ उठाते हुए देखा गया जिसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आई है अभिषेक बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो पीकू के डायरेक्टर के साथ वो जल्द ही नजर आने वाली है फिल्ममेकर सुजीत सरकार के साथ उनका एक प्रोजेक्ट आ रहा है जिसका फैन्स को बेसब्री से इंतजार है.

पति निखिल नंदा से अलग होने के डर से अमिताभ की बेटी श्वेता हुई बेहाल

फिलहाल टाइटल की घोषणा नहीं की गई सुजीत सरकार ने बताया कि ये एक इमोशनल फ़िल्म है जो कि वास्तविक जीवन से जुड़ी हुई है जिसमें ह्यूमर है इस कहानी में आम जीवन शैली को दिखाया जाएगा एक आम शख्सियत को इसमें दिखाया जाएगा और साथ ही फिल्म मेकर का कहना है कि वो इस फ़िल्म को और भी ज्यादा रोचक बनाएगे साथ ही बताते चलें कि अभिषेक बच्चन पिछले साल आर बाकी फ़िल्म में नजर आए थे.

घूमर जिसमें उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया था हालांकि बॉक्स ऑफिस पर ये फ़िल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई इस मूवी में उनके साथ समाया खैर, अंगद बेदी शबाना आजमी जैसे कलाकार थे वही बात करें अमिताभ बच्चन की तो जल्द ही वो कलकी फ़िल्म में नजर आने वाले हैं पिता की बॉन्डिंग को लेकर के हाल में ही अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की.

सगे बच्चों ने अमिताभ की बेटी श्वेता बच्चन को दिया बड़ा झटका

जिसमें देखा जा सकता है की कैसे पिता के साथ वो नजर आ रहे है खास बात ये है की आईएसपीएल की पूरी टीम भी है बता दें की यह अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन काफी लंबे वक्त से अपनी टीम के साथ ही उन्हें सपोर्ट कर रहे है और उनका ऐड भी कर रही है अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन को कई बार स्पॉट किया गया एक साथ इसी सिलसिले में.

हालांकि तबियत खराब को लेकर जो कुछ भी प्रतिक्रियाएं सामने आई है इसमें फिलहाल जया बच्चन और श्वेता बच्चन पीछे हैं तो जाना आपने की इस लेटर की आखिर क्या खासियत है फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

ठोकर खाने के बाद अमिताभ की लाडली श्वेता ने उठाया ये दर्दभरा कदम

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *