अभिषेक बच्चन ने सलमान खान को दिया बड़ा झटका

0
Abhishek Bachchan gave a big shock to Salman Khan

Abhishek Bachchan gave a big shock to Salman Khan

अभिषेक बच्चन ऐमज़ॉन प्राइम पर जल्द ले करके आने वाले हैं अपनी नई फ़िल्म फ़िल्म का नाम बी हैप्पी, बी हैप्पी एक ऐसी कैसी कहानी है जो की सिंगल पैरेंट पर है जहाँ पर एक पिता अपनी बच्ची को डांस सीखाता है वहाँ कॉम्पिटिशन में भेजता है फ़िल्म का निर्देशन किया है रेमो डिसूजा ने, रेमो डिसूजा खुद एक कोरियोग्राफर हैं ऐसे में डान्सिंग पर फ़िल्म बनाना तो वाजिव सी बात है लेकिन इस फ़िल्म को लेकर के एक दिलचस्प पर राज सामने आया.

ऐश्वर्या के चेहरे को लेकर ये क्या बोल गये रणदीप हुडा?

दरअसल रेमो डिसूजा पहले इस फ़िल्म को किसी दूसरे ऐक्टर पर बनाना चाहते थे लेकिन फिर उसके बाद इसकी स्क्रिप्ट पहुंची अभिषेक बच्चन के पास लेकिन खास बात ये है कि जिस एक्टर के साथ काम करना चाहते थे रेमो डिसूजा उसका सीधा कनेक्शन अभिषेक बच्चन से है कैसा कनेक्शन है आइये जानते हैं हाल ही में ओटीटी प्लैटफॉर्म ऐमजॉन प्राइम ने अपनी अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट जारी की है.

एल्विश यादव को सांपो के जहर मामले में मिली कोर्ट से बड़ी राहत

जिसमें कई सारी फिल्मों के नाम शामिल हैं इन्हीं में से एक नाम अभिषेक बच्चन की फ़िल्म बी हैप्पी का है इसका निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया रिपोर्ट के मुताबिक ये फ़िल्म सिनेमाघरों में रिलीज ना होकर सीधे ओटीटी पर आएगी ये फ़िल्म पहले सलमान खान करने वाले थे लेकिन मैं अब फिर ये फ़िल्म अभिषेक बच्चन कर बैठें दरअसल हुआ कुछ यूं कि जब रेमो डिसूज़ा फ़िल्म बजरंगी भाईजान का गाना सेलफ़ी ले ले रे को कोरियोग्राफ कर रहे थे.

Abhishek Bachchan gave a big shock to Salman Khan
Abhishek Bachchan gave a big shock to Salman Khan

इसी दौरान उन्होंने सलमान खान से कहा था कि वो उनके साथ एक फ़िल्म बनाना चाहते हैं सलमान ने रेमो से फ़िल्म के स्टोरी सुनने के बाद कहा रेमो ने सलमान को फ़िल्म की स्टोरी सुनाई और वो स्टोरी भाईजान को पसंद भी आई कहानी एक ऐसे पिता के बारे में थी जो अपनी बेटी को डांस सीखाता है उसकी बेटी डान्सिंग रिऐलिटी शो में पार्टिसिपेट करना चाहती है और इसमें सलमान को पिता का रोल करना था इस फ़िल्म का नाम डान्सिंग डैड था.

अमिताभ के ग़ुस्से की वजह से पत्नी जया ने उठाया था ये कड़ा कदम

फ़िल्म की स्टोरी सलमान खान को काफी पसंद आई थी उन्होंने रेमो की फ़िल्म साइन भी कर ली थी उन्होंने डांस बेस्ड फ़िल्म के लिए ट्रेनिंग लेना शुरू कर दिया था लेकिन इसी बीच में सलमान खान की डान्सिंग डैड से पहले रमेश तैरानी की फ़िल्म रेस 3 को उन्होंने साइन किया था उनके रिश्ते रमेश तैरानी के साथ भी काफी अच्छे थे इसलिए उन्होंने पहले रेस 3 में काम किया इसके बाद रेमो को उम्मीद थी कि वो उनकी फ़िल्म करेंगे.

लेकिन उसी वक्त सलमान डान्सिंग डैड से दूर होते चले गए इसीलिए रेमो ने डान्सिंग डैड में किसी और ऐक्टर को लेने का फैसला लिया अब जो एक्टर को उन्होंने लिया वो कोई और नहीं अभिषेक बच्चन थे इसीलिए ये फ़िल्म अभिषेक बच्चन के साथ आ रही है अब अभिषेक बच्चन की फ़िल्में बी हैप्पी आई जो रेमो की ही फ़िल्म है जिसे वो सलमान के साथ करना चाहते थे.

नव्या नवेली नंदा पर जमकर बरसी जया बच्चन

हालांकि इसके नाम को बदल दिया गया लेकिन आखिर में फ़िल्म तो अभिषेक को ही मिली तो जाना आपने कि इस फ़िल्म किस तरीके से सलमान खान रोल करने पर वाले थेसलमान खान एक पिता की भूमिका निभाने वाले थे उन्हें ये स्क्रिप्ट पसंद भी आ गई तो उन्होंने साइन भी कर ली लेकिन रेस 3 की वजह से उन्हें इस स्क्रिप्ट को बाद में रिजेक्ट करना पड़ा.

और अभिषेक बच्चन ने इस बार तगड़ा हाथ मार लिया वेल अभिषेक बच्चन ने इस फ़िल्म को कर तो लिया है और सोशल मीडिया पर बीते दिन इसका प्रमोशन भी किया था अपने प्रोग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा करके इसका प्रमोशन किया अब देखने वाली बात है कि अभिषेक बच्चन की ये फ़िल्म लोगों को कितना पसंद आती है.

होली आते ही माधुरी दीक्षित का छलका दर्द, इस वजह से त्यौहार ना मानाने का लिया फैसला

फ़िल्म ओटीटी प्लैटफॉर्म ऐमजॉन पर आ रही है ऐमज़ॉन प्राइम पर ये फ़िल्म कितना धमाल मचाएगी ये देखने वाली बात रहेगी फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *