बॉलीवुड इंडस्ट्री छोड़ अभिषेक बच्चन ने ये काम करने का लिया फैसला

0
Abhishek Bachchan decided to leave Bollywood industry and do this work

Abhishek Bachchan decided to leave Bollywood industry and do this work

बच्चन फैमिली को ले करके एक बड़ी खबर सामने आ रही है जी हाँ एक ओर सभी जानते हैं की अमिताभ बच्चन से लेकर अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या जया सभी एक्टिंग की दुनिया में महारथ हासिल कर चुके हैं तो वहीं जया बच्चन लंबे वक्त से राजनीति की दुनिया में भी अपने दांव पेंच आजमा रही है ये सब बीच में अभिषेक बच्चन को लेकर के भी बड़ी खबर सामने आई है.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बेबी के लिए मुंबई छोड़ कर जा रहे हैं

दरअसल दवाई ये किया गया है कि अभिषेक बच्चन जल्द ही राजनीति में एंट्री ले सकते हैं और चुनाव लड़ सकते हैं दरअसल खबर ये सामने तब आई जब सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन के साथ समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिंपल यादव की तस्वीर वायरल हुई.

सिद्धू मूसेवाला का नवजात भाई अवैध है?

दरअसल कहा ये जा रहा है कि मध्य प्रदेश की खजुराहो सीट से लोकसभा चुनाव के लिए अभिषेक बच्चन को समाजवादी पार्टी टिकट दे सकती है बता दें कि लोकसभा चुनाव जल्द ही आने वाले हैं ऐसे में मध्यप्रदेश के खजुराहो सीट को लेकर के अभिषेक बच्चन का नाम सामने आ रहा है समाजवादी पार्टी और इंडिया गठबंधन एक साथ चुनाव लड़ रहा है.

Abhishek Bachchan decided to leave Bollywood industry and do this work
Abhishek Bachchan decided to leave Bollywood industry and do this work

और खासतौर पर चेहरा यहाँ अभिषेक बच्चन बनाए जा सकते हैं बताते चलें कि इस सीट पर काफी वक्त से बीजेपी का कब्जा है और फिलहाल प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा सांसद हैं और भाजपा ने इन्हें दोबारा टिकट देकर रिपीट किया है तो वहीं अब दावा यह किया जा रहा है सोशल मीडिया पर कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव और डिंपल यादव के साथ जूनियर बच्चन उर्फ अभिषेक बच्चन चुनाव लड़ सकते हैं.

दीपिका कक्कर की रोते – रोते हालत हुई बेहद बुरी, जानिए क्यों

जया बच्चन के जैसे ही अभिषेक ही अब अपनी राजनीति पारी को शुरू कर सकते हैं यानी की माँ जया के साथ आप बेटे अभिषेक बच्चन राजनीति के करियर में अपना हाथ आजमा सकते हैं हालांकि अभी इस पूरे मामले पर कोई भी पुष्टि सामने नहीं आई है महज एक तस्वीर वायरल हुई है जिसको लेकर के कयास लगाए जा रहे हैं.

अगर ऐसा होता है तो यकीनन अभिषेक बच्चन बॉलीवुड से निकलकर राजनीति की दुनिया में सक्रिय होने लगेंगे फिलहाल आप इस पूरी खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

मोटोपा छुपाने के चक्कर में करीना कपूर ख़ान हुई शर्मसार

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *