आरती सिंह ने शादी के 11 दिन बाद ससुराल में बनाई अपनी पहली रसोई

गोविंदा की भांजी और कृष्णा अभिषेक की बहन एक्ट्रेस आरती सिंह अपनी ससुराल में पहुँच गई है आरती का ससुराल में ग्रैंड वेलकम हुआ है ससुराल पहुंचते ही आरती ने पहली रसोई भी बनाई है किचन में पहुँचकर आरती ने अपने ससुराल वालों को कुछ ऐसा बना कर खिलाया कि सब उंगलिया चाटते रह गए 25 अप्रैल को धूम धाम से आरती की शादी हुई थी.

अमिताभ के धोखे पर पहली बार बोली रेखा

हाल ही में आरती पहली बार अपनी ससुराल में पहुंची जहाँ उनका ऐसा वेलकम हुआ कि देखकर आरती की आँखों में आंसू आ गए आरती के स्वागत के लिए उनके ससुराल वालों ने पटाखों से पूरा आसमान जगमगा कर दिया पूरे घर को दुल्हन की तरह लाइट से सजाया गया आरती को लग रहा था जैसे वो कोई सपना देख रही हो.

शादी में आरती सिंह का डांस परफॉर्मेंस, रो पड़े पति दीपक, कृष्णा और कश्मीरा

आरती ससुराल पहुँचकर बेहद खुश हैं आज आरती ने अपनी पहली रसोई बनाई आरती ने किचन में खाना बनाते हुए पिक्चर शेयर की है साथ ही ये भी बताया है कि उन्होंने क्या ससुराल वालों को बनाकर खिलाया शादी के करीब 11 दिनों बाद आरती ने किचन में पहला कदम रखा और ससुराल वालों के लिए मीठा बनाया.

Aarti Singh Makes Her First Rasoi In Sasural After 11 Days Of Wedding
Aarti Singh Makes Her First Rasoi In Sasural After 11 Days Of Wedding

आरती ने इन पिक्चर्स को शेयर करते हुए लिखा “पहली रसोई मिठास और प्यार से भरपूर” आरती की इस तस्वीर पर फैन्स बहुत प्यार बरसा रहे हैं आरती को शादी के बाद ऐसा ससुराल मिलेगा उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा था आरती ने शादी के लिए लंबा इंतजार किया उनके कई रिश्ते टूटे कई बिगड़े और आखिर में उन्होंने अरेंज मैरिज का फैसला किया.

69 की उम्र में रेखा के ऐसे लुक ने ढाया क़हर

फ़िल्म इंडस्ट्री में आज की तारीख में शायद ही किसी की अरेंज मैरिज हो वरना सभी लव मैरिज करते हैं आरती की अरेंज मैरिज लव मैरिज करने वालों के लिए एक सीख भी है फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

Leave a Comment