दादा-दादी अमिताभ-जया से इतना प्यार करती है आराध्या बच्चन

0
Aaradhya Bachchan loves grandparents Amitabh-Jaya so much

Aaradhya Bachchan loves grandparents Amitabh-Jaya so much

इसमें कोई शक नहीं है ये आराध्या बच्चन अपने दादा और दादी को बेपनाह मोहब्बत करती है अपने दादा दादी पर जान छिड़कती हैं नन्ही आराध्या, 12 साल की अराध्या बच्चन को कभी भी अपने पूरे परिवार से अलग रहना पसंद नहीं रहा हाँ लेकिन ये सच हैं कि आराध्या बच्चन को अपने माता पिता और दादा दादी के साथ ज्यादा समय साथ गुजारने का वक्त नहीं मिलता.

50 की उम्र में बिना शादी के प्रेग्नेंट हुईं मलाइका अरोड़ा

ज्यादातर वो स्कूल में रहती है और फिर अपने क्लासेज करती है अपने स्कूल की एक्टिविटीज में व्यस्त रहती है और फिर इवेंट फंक्शन में वो नजर आती हैं माँ के साथ अक्सर उनके काम पर आराध्या उन्हें अकंपनी करती है लेकिन एक सच जो हम आपको बताएंगे वो ये है की वत्सा में रहने की वजह से जलसा से दूर होकर और आराध्या ना सिर्फ अमिताभ जया से दूर हुई बल्कि पूरे परिवार की एकता क्या होती है.

अरबाज़ की दूसरी पत्नी से मिलते ही ग़ुस्से में मलाइका का बर्ताव

उसे वो मिस करने लगी है आराध्या अब स्कूल छोड़कर जाने वाली है फॉरेन स्टडीज़ के लिए ऐसे में हम आपको बता दें कितना वो मानती हैं अपने दादा और दादी को कोरोना काल में अपने दादू अमिताभ को हॉस्पिटल में बीमार पड़े देकर उनकी आंखो में आने वाले आंसू को देखकर आराध्या बच्चन काफी भावुक हुई.

Aaradhya Bachchan loves grandparents Amitabh-Jaya so much
Aaradhya Bachchan loves grandparents Amitabh-Jaya so much

उन्होंने कहा था फौरन ठीक हो कराएंगे रोइये मत और उन्होंने खुद से अपनी आँखों को हंसते हुए और अमिताभ की आँखों में आने वाले आंसू को रोका उनके आंसू पोंछे बिल्कुल उसी तरह जैसे वो ऐश्वर्या की आँखों के आंसू को पोछ चुकी है स्माइल फाउंडेशन के मौके पर वहीं जया बच्चन की बात करें तो जया बच्चन चाहे कितना भी गुस्सा में रहे.

माँ-बाप से अलग होने के बाद अभिषेक बच्चन ने खुलकर दिया बयान

आराध्या उनके सामने होती है उनका गुस्सा छूमंतर हो जाता है आराध्या की मुस्कान आराध्या का व्यवहार उनका संस्कार परिवार की हर बात को सुनना सोशली एक्टिव होने की साथ चीजों को सीरियस लेकर अपने आप पर फोकस करना ये सारी चीजें आराध्या की जया को पसंद आती है.

और जया की बातों को भी आराध्या नहीं टालती ऐसा कहा जाता है फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

अमिताभ-जया से अलग होने के बाद भी अभिषेक- ऐश्वर्या ने ऐसे जोड़ा परिवार

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *