अभी! अभी! सलमान ख़ान पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, 31 साल छोटी हसीना के साथ हुए..

सुपरस्टार सलमान खान को लेकर एक बहुत ही बुरी खबर आई है सलमान खान के साथ रश्मिका मंदाना को ऑनस्क्रीन सिकंदर फिल्म के लिए लोग बिल्कुल भी पसंद नहीं करेंगे बतौर लीड कपल जी हाँ ए आर मुरुगदॉस की डायरेक्ट की गई अपकमिंग फ़िल्म की कास्टिंग को लेकर रिपोर्ट सामने आई है जिससे नेटिजन्स बहुत नाराज हैं.

इतने करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं कंगना रनौत

दोनों की उम्र के बीच इतना लंबा फासला है रश्मिका सलमान से उम्र में काफी छोटी है ऐसे में इन दोनों को लीड रोल में लेना सरासर गलत होगा वाकई में ये जोड़ी नहीं जमेगी 31 साल छोटी हैं रश्मिका और सलमान सिर्फ 27 साल की है और वही 58 साल के हैं सलमान खान इतना बड़ा ऐज गैप जो पिता बेटी के बीच होता है.

अक्षय कुमार ने आराध्या बच्चन को दिया हीरा जड़ा इतने करोड़ का कंगन

ऐज गैप के बीच रोमांस दिखाना सही नहीं होगा क्रिटिसाइज करते नजर आए हैं नेटीजन्स इस जोड़ी को कास्ट करने के लिए मेकरस को और उन्होंने कहा कि पिता और बेटी के बीच का रोमांटिंक सीन ऑन स्क्रीन दिखाया जाएगा इस तरह की उम्र को दिखाकर समाज में गलत धारणाएं बन जाएगी.

A mountain of troubles fell on Salman Khan, spent 31 years with the younger Hasina..
A mountain of troubles fell on Salman Khan, spent 31 years with the younger Hasina..

जी हाँ इस तरह रिपोर्ट सामने आ रही है जिसे लेकर सलमान खान और रश्मिका को वाकई झटका लगा होगा फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

कपूर परिवार में आई दरार, भाई-भाई में हुई लड़ाई

Leave a Comment