बेटी आराध्या के लिए ऐश्वर्या- अभिषेक में तगड़ा झगड़ा, इस वजह से हुआ

0
A big fight between Aishwarya and Abhishek for daughter Aaradhya, this happened because of this

A big fight between Aishwarya and Abhishek for daughter Aaradhya, this happened because of this

अपनी नन्ही परी आराध्या बच्चन के लिए ऐश्वर्या और अभिषेक ने क्या प्लानिंग की है उनके फ़्यूचर को लेकर इस पर जब रीसेंट एक इंटरव्यू में अभिषेक से पूछा गया था तो बताया जाता है कि अभिषेक और ऐश्वर्या में इस तरह की चीजों को लेकर आराध्या बच्चन को लेकर कई बार आर्ग्यूमेट्स भी हुए जी हाँ ये अभिषेक बच्चन ने ही राज़ खोला है.

रेखा को याद करते हुए 81 की उम्र में अमिताभ ने कह दी ये दर्दभरी बात…

जी हाँ आज मैं आप सबको बताना चाहूंगी की वाकई में बच्चन परिवार में ऐश्वर्या राय बच्चन को अपनी प्यारी सी बेटी आराध्या की परवरिश के लिए बाकी सब भूलकर अपना पूरा समय देना पड़ा बावजूद इसके जब उनके फ्यूचर को लेकर इन्होंने अपनी बात रखी तो दोनों के बीच झगड़े भी हुए एक बार एक हिस्सा इस कदर मशहूर हुआ.

अमिताभ-जया के जलसा की नई मालकीन बनेंगी पोती आराध्या बच्चन

और इसको लेकर कहा जा रहा था कि आराध्या बच्चन को लेकर ऐश्वर्या अभिषेक में लड़ाई इस हद तक बढ़ी की दोनों सेपरेट भी हो सकते हैं हालाँकि ये सिर्फ अफवाह निकली क्योंकि इन्होंने एक दूसरे के साथ आपसी मिसअंडरस्टैंडिंग के साथ आराध्या को लेकर डिसिशन्स और अभिषेक बच्चन ने ये मन बना लिया है कि अगर वो ज्यादा समय आराध्या के साथ नहीं रहते है.

A big fight between Aishwarya and Abhishek for daughter Aaradhya, this happened because of this
A big fight between Aishwarya and Abhishek for daughter Aaradhya, this happened because of this

तो निश्चित तौर पर उनका ज्यादा हक नहीं है आराध्या पर ऐश्वर्या से खास तौर पर इसलिए अगर ऐश्वर्या के साथ ज्यादा रहना चाहती है आराध्या बच्चन परिवार से अलग ऐश्वर्या के साथ उनकी माँ के घर वृंदा के पास रहना चाहती है आराध्या नानी के पास रहना चाहती है तो अभिषेक को हक नहीं कि वो अपनी बेटी को रोक सके.

जी हाँ ये बिल्कुल सच है कि आराध्या बच्चन के लिए ऐश्वर्या और अभिषेक ने कई सेक्रीफाईसेस किए और अपने बीच की अन्डरस्टैन्डिंग को और मजबूत किया जो होते थे जो आर्ग्यूमेट्स होते थे वो ये थे कि फिल्मी सफर से जुड़ा आराध्या से होप ये था अभिषेक का वर मान, लेकिन ऐश्वर्या चाहती हैआराध्या बिल्कुल अलग दिशा में अपनी करियर को लेकर जाए.

एश्वर्या राय ने परिवार को दी बड़ी खुशखबरी, पति अभिषेक बच्चन के उड़े होश, अमिताभ ने किया…

इसी वजह से ऐश्वर्या और अभिषेक में कई बार बहस भी हुई खैर ऐश्वर्या और अभिषेक में आराध्या को लेकर जो भी डिसीजन ले गए उसमें बच्चन परिवार ने हमेशा ऐश्वर्या को सपोर्ट किया इसी के साथ आपको बताना चाहेंगे कि आराध्या बच्चन अपने परिवार मैं इकलौती प्यारी सी बच्चन परिवार की तीसरी पीढ़ी की वारिश है.

इसलिए बच्चन परिवार में आराध्या बच्चन की फ़्यूचर को लेकर सबसे ज्यादा चिंता अमिताभ जया को भी बनी रहती है खैर आप क्या कहेंगे इस खबर पर हमें कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

अमिताभ बच्चन पर ऐसे अपना रौब जमाती है पोती आराध्या, बिगड़ गईं ऐश्वर्या की लाडली

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *