60 साल की नीता अंबानी मोटापे से बचने के लिए करती हैं इतनी मेहनत

0
60 year old Nita Ambani works so hard to avoid obesity

60 year old Nita Ambani works so hard to avoid obesity

खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड इंडस्ट्री की भी अच्छी अच्छी हसीनाओं को कड़ी मात देती है बिलिनेयर नेता अंबानी अपने पति मुकेश के साथ बिज़नेस में तो बड़ा योगदान वो दे ही रही है रिलायंस इंडस्ट्रीज के लिए इसके अलावा घर को भी जोड़ कर रखना परिवार को जोड़कर रखना और भारतीय कल्चर और संस्कार को पूरी दुनिया भर में मशहूर अगर किसी ने किया.

करिश्मा के साथ EX पति की नीच हरकत

नीता अंबानी ने गुजरात की जामनगर में जिस तरह से भारतीय संस्कृति को बेहतर तरीके से दिखाने के लिए नीता अंबानी ने दुनियाभर के बड़े दिग्गजों को इनवाईट किया था क्या आप सबको मालूम है कि वो नेता अंबानी जो इक रानी से कम नजर नहीं आती ऐसो आम की जिंदगी से हटकर वो अपने खानपान को कितना स्ट्रिक्ट रखती है.

बुढ़ापे में नीतू कपूर को लेकर आई बेहद बुरी खबर

उनके पास वैसे तो खाने और खाना बनवाने वालों की कमी नहीं है बावजूद इसके स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो करती हैं नीता फिट रहने के लिए इस उम्र में जी हाँ नीता अंबानी के ब्रेकफास्ट लेकर डिनर तक की बात हम करेंगे मुकेश अंबानी की पत्नी क्या खाती है क्या पीती है एक एक डिटेल आपको बताएंगे 1 नवंबर 1963 को मुंबई में जन्म लेने वाली नीता जो मिडिल क्लास सोसाइटी से आयी.

60 year old Nita Ambani works so hard to avoid obesity
60 year old Nita Ambani works so hard to avoid obesity

और एक बड़े सेलिब्रिटी की पत्नी बन गई टॉप की लिस्ट में मोस्ट इनफ्लुएंशियल विमिन बिज़नेस लीडर इन एशिया का भी नाम नीता अंबानी को ही मिला है सक्सेसफुल बिजनेसमैन वीमेन एक डॉटिंग वाइफ और एट्थ रिचेस्ट पर्सन है इस दुनिया की मुकेश अंबानी की पत्नी है जिनके तीन बच्चे अनंत ईशा और आकाश भी बिज़नेस में ही जुड़े हुए हैं.

जाह्नवी और शिखर के रिश्ते पर बोनी ने लगाया मुहर

अब बात करते हैं उनके डाइट के बारे में तो कैसे वो वर्कआउट कभी मिस नहीं करती है इस बारे में आपको बताते हैं 59 साल की नीता अंबानी इस उम्र में भी रहती है और अब फिटनेस ऑफिशियली ग्लो के लिए पैसे नहीं बल्कि मेहनत को देती हैं प्राथमिकता इस उम्र में भी करती है वो काफी ज्यादा वर्कआउट और शरीर को अपना देती है वो दर्द.

जो उनके शरीर के लिए ही होता है बेहतर स्ट्रिक्ट फिटनेस रूटीन वो फॉलो करती है रिपोर्टस कहते हैं कि उनके फिटनेस सिस्टम के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं लेकिन वो योगा प्रैक्टिस करती है जिम में हिट करती है स्विमिंग प्रिफर करती है अपनी फिजिक को मेंटेन करने के लिए फिटनेस इंतियाज है नेता अंबानी.

सोने की साड़ी पहनती है ऐश्वर्या

जो केयर करती है अपनी रूटीन का और कभी भी स्किप नहीं करती है अपना वर्कआउट ये नीता अंबानी के फिटनेस के पीछे एक बड़ा राज फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *