60 साल के गोविंदा ने रचाई तीसरी शादी

60 साल के गोविंदा ने रचाई तीसरी बार शादी दो दो जवान बच्चों के पिता बने फिर से दुल्हा, नेशनल टीवी पर हीरो नंबर वन ने पहनाई दुल्हन को वरमाला सारा ज़माना बनाया एक्टर की तीसरी शादी का गवाह तो बाराती बने माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी जी हाँ सुनने में शॉकिंग है पर एकदम सच भी है आखिर बॉलीवुड के हीरो नंबर वन और हर दिलअजीज चीची गोविंदा ने तीसरी बार शादी जो कर ली है.

कैसे हुआ गुरु चरण सिंह उर्फ़ सोढ़ी का अपहरण और किसने किया ये है पूरी सच्चाई

वो भी भरे जमाने के आगे नेशनल टीवी के प्लैटफॉर्म पर हमारे ये बाते थोड़ी अटपटी जरूर लग सकती है क्योंकि ये बातें सुन आप भी यही सोच रहे होंगे की आखिर गोविंदा तीसरी शादी कैसे कर सकते हैं जब उनकी एक ही बीवी सुनीता आहूजा है ऐसे में ये कैसे मुमकिन है कि उन्होंने तीसरी बार शादी रचा ली यहाँ आपको ज़रा भी ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है.

जानिए क्या हुआ जो अचानक से रो पड़ी रेखा, स्क्रीनिंग के बीच हुआ ये हाल

क्योंकि हम आपको बता देते हैं कि गोविंदा ने तीसरी शादी अपनी ही बीवी यानी की मिसेस आहूजा से ही रचाई है तो आइये ज़रा विस्तार से समझा देते हैं आपको की ये पूरा किस्सा क्या है दरअसल हाल ही में कॉमेडी सुपरस्टार गोविंदा टीवी के रियलिटी शो डांस दीवाने 4 के मंच पर पहुंचे थे इस मौके पर उनके साथ उनकी वाइफ सुनीता आहूजा भी मौजूद थीं.

60 year old Govinda got married for the third time
60 year old Govinda got married for the third time

दोनों शो के एक स्पेशल एपिसोड में गेस्ट अपीरियंस देने आए थे दोनों की मौजूदगी ने शो में चार चार तो लगाए ही वहीं शो में पहुँचकर दोनों ने एक बार फिर शादी कर फैन्स को स्पेशल ट्रीट भी दे डाली माधुरी सुनील के शो में 60 साल के गोविंदा ने फिर से अपनी ही बीवी को अपना साथी बनाया और स्टेज पर सुनीता को वरमाला पहनाई.

EX Wife मलाइका के ताने सुनकर पहली बार अरबाज़ ख़ान ने दिया जवाब

खास बात ये थी कि दोनों एकदम दूल्हा दुल्हन की तरह तैयार हुए भी दिखाई दिए शो में गोविंदा और सुनीता पिंक कलर के मैचिंग आउटफिट पहने हुए नजर आए थे जिसमें दोनों बेहद प्यारे भी लग रहे थे वहीं उनकी शादी करवाने का सारा क्रेडिट शो की जज साहिबा माधुरी दीक्षित नेनी को जाता है आखिर इस आइडिया के पीछे माधुरी ही तो थी माधुरी की दिली तमन्ना थी कि वो गोविंदा और सुनीता को दूल्हा दुल्हन के रूप में देखें.

क्योंकि गोविंदा और सुनीता की शादी की तस्वीरें मौजूद नहीं थी और जो शादी उन्होंने अपनी 25वीं सालगिरह पर की थी वो उनकी दूसरी शादी थी ऐसे में माधुरी की इस इच्छा के आगे गोविंदा भी झुक गए और टीवी पर ही उन्होंने सुनीता संग फिर से शादी कर ली इस दौरान दोनों बेहद खुश भी दिखाई दिए वरमाला पहनाने के बाद उन्हें नाचते हुए भी देखा गया.

इन कलाकारों की शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने की वजह हैरान कर देगी

और फिर आखिर में एक दूसरे को उन्होंने गले भी लगाया फैन्स भी गोविंदा और सुनीता के इस अंदाज को देख खूब खुश हो रहे हैं बता दें कि गोविंदा और सुनीता ने ये तीसरी बार शादी की है इससे पहले दोनों की दूसरी शादी इनकी वेडिंग की ट्वेंटी फिफ्थ एनिवर्सरी पर हुई थी उस वक्त पूरे रीती रिवाज और विधि विधान के साथ 51 साल के गोविंदा ने सुनीता संग सात फेरे लिए थे.

गोविंदा और सुनीता की शादी में बैंड बाजा बारात से लेकर सब कुछ शामिल था वहीं इनकी असल शादी साल 1987 में हुई थी जब गोविंदा ने अपनी मामा की साली सुनीता से शादी की थी हालांकि उस वक्त उन्होंने अपनी शादी को कुछ समय तक दुनिया से छिपाए रखा था गोविंदा सिर्फ 25 साल के थे जब उनकी और सुनीता की शादी हो गई थी वहीं सुनीता तो महज 18 साल की थी बहरहाल गोविंदा और सुनीता की शादी को 37 साल हो चुके हैं.

31 की उम्र में इतने करोड़ की मालिकिन है एक्ट्रेस आलिया भट्ट

और उनके इस रिश्ते में हर तरह की परेशानी आई लेकिन गोविंदा और सुनीता हर मुश्किल के बाद भी आज भी साथ हैं और अपने दोनों बच्चों बेटी टीना और बेटे यशवर्धन के साथ हैप्पली लाइफ जी रहे हैं खैर आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

Leave a Comment