12 साल की उम्र ऐश्वर्या ने करवाई आराध्या की प्लास्टिक सर्जरी

0
12 year old Aishwarya got Aaradhya's plastic surgery done

12 year old Aishwarya got Aaradhya's plastic surgery done

आज हम बात करने जा रहे हैं बच्चन परिवार को लेकर बच्चन परिवार बीते काफी लंबे समय से सुर्खियों का कारण बटोर रहा है ऐसे में पहले ऐश्वर्या के साथ चल रहे मनमुटाव की खबरें लगातार सोशल मीडिया पर सामने आ रही थी तो वही बच्चन परिवार को लेकर अब इस परिवार में नन्ही बेटी आराध्या को लेकर कई तरीके की बातें कही जा रही है ऐसे में आज हम आपको बतायेंगे कि क्या बीते दौरान अंबानी फंक्शन जहाँ पर जामनगर में 3 दिन तक अंबानीस का प्री वेडिंग सेलिब्रेशन रहा.

अंबानी परिवार ने आराध्या बच्चन को दिया ये ख़ास तोहफ़ा

तो वही यहाँ पर इंटरनेशनली और बॉलीवुड के कई सितारों को देखा गया तो वहीं यहाँ पर सबसे ज्यादा लाइमलाइट बटोरी आराध्या बच्चन क्या आराध्या बच्चन का ये बदलाव लोग क्या उनकी प्लास्टिक सर्जरी हो गयी है क्या उन्होंने बॉडी पॉलिशिंग कराई है क्या उन्होंने लिपफिलिंग कराई है ये सवाल लगातार सोशल मीडिया पर उड़ते हुए दिखाई पड़ रहे हैं लगातार देखा जा रहा है की कही शख्स जो हैं इन सवालों को उठा रहे हैं.

विदेशों से आए मेहमानों को अंबानी परिवार ने दिए कीमती तोहफ़े

तो अब आज हम आपको बतायेंगे कि क्या ऐश्वर्या ने 12 साल की नन्ही आराध्या के साथ क्या ट्रांसफॉर्मेशन किया है जो आराध्या का बदला हुआ लुक दिखाई पड़ रहा है ऐसे में आपको जानकारी दे दें कि जामनगर में बच्चन परिवार भी पहुंचा था जहाँ पर परिवार का हर एक सदस्य दिखाई दिया यहाँ पर श्वेता बच्चन भी दिखाई दी तो वहीं और अगस्त्य को भी देखा गया जया बच्चन भी दिखाई पड़ी तो अभिषेक, ऐश्वर्या और अमिताभ बच्चन को भी देखा गया.

12 year old Aishwarya got Aaradhya's plastic surgery done
12 year old Aishwarya got Aaradhya’s plastic surgery done

लगातार सोशल मीडिया पर जो है ये परिवार एक बार फिर से मीडिया के कैमरों में कैप्चर हुआ और वहीं कहीं ना कहीं अब सवाल उठने लगे आराध्या के बदले लुक को लेकर क्या आराध्या बच्चन का लुक जो है पूरे तरीके से ट्रांसफॉर्म हो गया है क्या आराध्या के इस लुक को पूरे तरीके से बदल दिया गया है फिलहाल क्या है पूरा मामला आइये जानते हैं बीते दिनों जामनगर में हुए अनंत अंबानी की प्री वेडिंग फंक्शन में कई सितारे पहुंची.

अंबानी परिवार के बीच सलमान पर भारी पड़ी ऐश्वर्या की बेटी आराध्या बच्चन

जहाँ पर बॉलीवुड हॉलीवुड सितारों का हुजूम देखा गया लेकिन जिसने तीसरे दिन सारी लाइमलाइट को लूटा वो कोई और नहीं बल्कि ऐश्वर्या राय बच्चन थीं आपको जानकारी दे देंगे कि ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ साथ उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी इस बार ये सुर्खियों में बनी रही हमेशा आगे बाल में बिना मेकअप आराध्या बच्चन को देखा जाता था मगर इस बार ही आराध्या ने अपने लुक से हर किसी को हैरान कर दिया.

महज 12 साल तीन महीने की आराध्या जब बेबी पिंक कलर लहंगे में माँ ऐश्वर्या के साथ इवेंट पर पहुंची तो हर किसी की निगाहें आराध्या पर ठहर गई आराध्या न्यू ईयर स्टाइल में लाइट मेकअप के साथ बेहद ही ग्लैमरस लगती हुई भी दिखाई पड़ी आराध्या पहले से काफी बड़ी भी लग रही थी ऐसे में नेटिजेन कॉमेन्ट करने से कहाँ पीछे रहते हैं कई लोगों ने कॉमेन्ट करके कहा कि आराध्या बहुत जल्दी बड़ी हो गयी.

अमिताभ बच्चन ने दिया प्री-वेडिंग में अंबानियों को ये बेशकीमती तोहफा

एक यूज़र ने लिखा ये 10 जी की स्पीड से बढ़ रही है तो वहीं कुछ लोगों ने लिखा कि ऐश्वर्या के नाइंटीज के लुक से आराध्या की तुलना करना गलत नहीं है वहीं कुछ ऐसे भी लोग थे जो अराध्या को देखकर कॉमेन्ट करने लगे कि ऐश्वर्या ने अपनी बेटी की प्लास्टिक सर्जरी करवा दी है क्या लोगों का मानना है कि आराध्या की नोज जॉब और लिप जॉब करवाया गया है वहीं लोगों ने ये तक लिख दिया कि आराध्या ने स्किन वाइटनिंग भी करवाई है.

अब ऐसे में एक यूज़र ने लिखा कि आराध्या महज 12 साल की है हो सकता है की माँ ऐश्वर्या ने ये करवाया हो आपको बता दें कि ऐसा नहीं लगता है कि उन्होंने कोई भी सर्जरी का सहारा लिया है ऐसा लगता है कि ये सिर्फ बदले हुए हेयर स्टाइल और मेकअप की वजह से हैं जानकारी आपको दे देंगे गुजरात के जामनगर में तीन दिनों तक मुकेश अंबानी, नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी का प्री वेडिंग फंक्शन चला.

हेमा मालिनी से जुड़ी आई बड़ी खुशखबरी, फैन्स झूम उठेंगे

इस फंक्शन में स्टार सिंगर रिहाना मार्क जुकरबर्ग जैसी कई बड़ी हस्तियां भी शामिल हुईं तो इस दौरान बॉलीवुड से सलमान खान, शाहरुख और आमिर की एक साथ परफॉरमेंस भी नहीं वही ये कहना भी गलत नहीं होगा कि पूरे बच्चन परिवार को एक बार फिर से जो है साथ देखा गया था एक बार फिर से सारे परिवार के लोगों को यहाँ पर देखा गया.

जहाँ पे अमिताभ बच्चन, जया, एश्वर्या, श्वेता, नव्या, आराध्या अभिषेक और अगस्त्य भी दिखाई दिए तो ऐसे में ये कहीं ना कहीं जहाँ पर आराध्या बच्चन का बदला हुआ लुक सामने आया है उसके बाद से हर एक शख्स यहाँ पर हैरान हो गया कोई इसे प्लास्टिक सर्जरी कहता हुआ दिखाई पड़ रहा है तो किसी ने कहा कि इन्होंने बॉडी पॉलिशिंग करवाई है.

अंबानी के घर से लौटते हुए पोती आराध्या बच्चन को ऐसे ले गये अमिताभ

अब खैर ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा की क्या जिस हिसाब से खबरें आराध्या के बदले हुए लुक को लेकर आ रही है क्या ये महज सिर्फ हेयर स्टाइल का ही कमाल है या फिर सच में ऐश्वर्या ने नन्ही बेटी आराध्या की प्लास्टिक सर्जरी करवाई है यानी कि कुछ ऐसे फिलर्स का इस्तेमाल किया गया है जो अपन नाक पतली हो गयी और होंठ थोड़े उठ से गए.

आपको जानकारी दे दें कि बीते दौरान जामनगर गुजरात के जामनगर में 3 दिन तक जमावड़ा देखा गया जहाँ पर बॉलीवुड सितारों से लेकर हॉलीवुड सितारे भी शुमार हुए तो कई ऐसे बड़े नाम भी रहे जो खूब चर्चा का कारण बनते हुए भी दिखाई पड़े ऐसे में आपको जानकारी दे देंगे की अभी तक जो है खबरें सामने आ रही है उसमें ऐश्वर्या ने अपनी बेटी आराध्या की प्लास्टिक सर्जरी की कोई खबर तो सामने आयी नहीं है.

अपने पहले प्यार के बारे में पहली बार बोली जया किशोरी

मगर हाँ अगर नेटिजन या फिर ट्रोलर्स ने अगर कह दिया है तो कहीं ना कहीं कभी ना कभी ये चीज़ जरूर सच होगी अब खैर ये आने वाला वक्त ही बताएगा की क्या सच में आराध्या ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी या फिर नहीं फिलहाल इस खबर पर आप क्या कहेंगे हमें अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *